हल्द्वानी- निकाय चुनाव में मेयर का एक प्रत्याशी नहीं डाल पायेगा वोट, जानियें क्या हुआ ऐसा इनके साथ

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव का प्रचार अभियान आज खत्म हो गया है। हर प्रत्याशी ने अपनी जीत के लिए कड़ी मेहनत की है। साथ ही उनके समर्थकों ने भी खूब पसीना बहाया है। ऐसे में अगर प्रत्याशी खुद वोट न डाल पाये तो इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है। लेकिन भगवान के
 | 
हल्द्वानी- निकाय चुनाव में मेयर का एक प्रत्याशी नहीं डाल पायेगा वोट, जानियें क्या हुआ ऐसा इनके साथ

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव का प्रचार अभियान आज खत्म हो गया है। हर प्रत्याशी ने अपनी जीत के लिए कड़ी मेहनत की है। साथ ही उनके समर्थकों ने भी खूब पसीना बहाया है। ऐसे में अगर प्रत्याशी खुद वोट न डाल पाये तो इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है। लेकिन भगवान के आगे किसी की नहीं चलती है। ऐसे ही वाक्या नगर निगम हल्द्वानी में मेयर पद का चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के साथ हुआ। शुक्रवार देर शाम अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया जहां से चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया। अब मेयर प्रत्याशी को आईसीयू में रखा गया है। परिजनों ने जानकारी दी कि उनकी तबियत बहुत खराब है। ऐसे में कल मतदान है। रविवार को अधिकांश अस्पतालों में चिकित्सक छुट्टी पर रहते है ऐसे में उन्हें डिस्चार्ज मिलना संभव नहीं है। अगर ऐसा हुआ तो वह खुद अपने लिए वोट नहीं डाल पायेंगे।

हल्द्वानी- निकाय चुनाव में मेयर का एक प्रत्याशी नहीं डाल पायेगा वोट, जानियें क्या हुआ ऐसा इनके साथ

आईसीयू में भर्ती है डालाकोटी

नगर निगम हल्द्वानी में मेयर पद निर्दलीय प्रत्याशी ललित मोहन डालाकोटी का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया। जिसके बाद देर शाम आनन-फानन में परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गये लेकिन वहां चिकित्सकों ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें हायर रैफर कर दिया। जहां से उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कर दिया। परिजनों ने बताया कि डालाकोटी को सिर दर्द, उल्टी और पेट के ऊपरी हिस्से में दर्द की शिकायत है और उनका रक्तचाप भी बढ़ गया। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी। ऐसे में कल निकाय चुनाव का मतदान है। अगर डॉक्टर उन्हें डिस्चार्ज नहीं हुए तो वह खुद वोट नहीं डाल पायेंगे।  हां अगर उन्हें डिस्चार्ज मिल जाता है तो वह वोट डाल पायेंगे। फिलहाल असमंजस्य की स्थिति बनी हुई है।