पत्नी ने पति‍ के सामने रखी ये शर्त, मना किया तो लगाए गंभीर आरोप, जानकर आप भी होंगे दंग

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शादी के बाद विदा होकर ससुराल पहुंची नवविवाहिता ने कुछ दिन बाद ही अपने रंग दिखा दिए। उसने पति के सामने ये शर्त रख दी कि वह मां-बाप के साथ नहीं रहेगी। अगर मेरे साथ रहना है तो अलग रहना पड़ेगा। पति ने जब ये शर्त मानने से मना किया तो
 | 
पत्नी ने पति‍ के सामने रखी ये शर्त, मना किया तो लगाए गंभीर आरोप, जानकर आप भी होंगे दंग

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शादी के बाद विदा होकर ससुराल पहुंची नवविवाहिता ने कुछ दिन बाद ही अपने रंग दिखा दिए। उसने पति के सामने ये शर्त रख दी कि वह मां-बाप के साथ नहीं रहेगी। अगर मेरे साथ रहना है तो अलग रहना पड़ेगा। पति ने जब ये शर्त मानने से मना किया तो वह मायके चले गई और उसने दहेज उत्‍पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाकर थाने में तहरीर दे दी। पुलिस ने पति-पत्‍नी का सामना कराया तो माजरा समझते पुलिस को देर नहीं लगी।

मामला कैंट थाना क्षेत्र का है। दरअसल कैंट थाने में एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी। परिवार वालों के मुताबिक दोनों की शादी को अभी कुछ ही वक्‍त हुआ है। शादी के डेढ़ माह तक सब ठीकठाक रहा। महिला के मुताबिक शादी के कुछ समय बाद से ही पति दहेज की डिमांड करने लगा व न लाने पर शराब के नशे मे उसके साथ मारपीट करने लगा।

महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप भी लगा दिया। इससे परिवार में हडकंप मच गया। महिला के पति को थाने बुलाया गया वहां पर उसने बताया कि शादी के बाद से ही महिला उस पर अपने माता-पिता को छोड़कर दूसरे मकान में रहने का दबाव बनाने लगी। जब पति ने महिला की इन बातों को मानने से मना कर दिया तो महिला ने थाने में झूठी तहरीर दे दी। इस घटना के बाद से परिवार पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।