यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह के काफिले को बरेली में आखिर किसने रोक लिया

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर शाहजहांपुर जिले की हुलासनगरा क्रॉसिंग पर वर्षों से निर्माणाधीन पुल पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब अपर मुख्य सचिव गृह का काफिला यहां से गुजरा। बरेली पुलिस ने जैसे-तैसे यहां से उनके काफिले को जाम से बचाते हुए निकाला। शाहजहांपुर की सीमा पर आने के बाद
 | 
यूपी के अपर मुख्य सचिव गृह के काफिले को बरेली में आखिर किसने रोक लिया

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर शाहजहांपुर जिले की हुलासनगरा क्रॉसिंग पर वर्षों से निर्माणाधीन पुल पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब अपर मुख्य सचिव गृह का काफिला यहां से गुजरा। बरेली पुलिस ने जैसे-तैसे यहां से उनके काफिले को जाम से बचाते हुए निकाला। शाहजहांपुर की सीमा पर आने के बाद काफिला टूटे बहुगुल नदी के पुल पर फंस गया। इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के ठंड में भी पसीने छूट गए। उन्होंने थाने से और पुलिस फोर्स बुलवाई। इसके बाद काफिला बमुश्किल से निकाला जा सका।

https://fb.watch/3oWB-IRQmG/ वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

शुक्रवार शाम अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी लखनऊ जा रहे थे। फतेहगंज पूर्वी के इंस्पेक्टर विजय कुमार ने अपनी सीमा से विदा कर गाड़ी निकाल दी। इसके बाद उनका काफिला शाहजहांपुर जिले की सीमा पर बहुगुल नदी के पास पहुंचा तो टूटे पुल की वजह से लगे जाम में उनकी गाड़ियां फंस गई। बताया जा रहा है कि हुलासनगर क्रॉसिंग के पास मीरानपुर कटरा की तरफ एक ट्रक रोड पर खराब हो गया था।

कुछ ही देर में कई किलोमीटर तक जाम लग गया। जाम पूर्वी ओवरब्रिज तक पहुंच गया। इसी बीच अपर प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी का काफिला भी वहां पहुंच गया और उनकी सभी गाड़ियां जाम में फंस गई। इस पर दोनों जिलों की पुलिस में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस के कई कर्मी मौके पर पहुंच गए। जाम खुलवाने में उन्होंने काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। करीब 1 घंटे बाद उन्हें जाम से निकाला जा सका।