बस में बैठे यात्रियों की कहाँ मची चीख पुकार ,पढ़िए पूरी खबर ।

टिहरी गढ़वाल से दिल बैठा देने वाली ख़बर सामने आई है जहां यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल बाल बच गयी, मिली जानकारी के अनुसार जहां रोडवेज बस के ड्राइवर की सूझबूझ ने बस में सवार यात्रियों की जान बचा ली। घटना टिहरी झील के पास टिपरी बैंड की है जहां देहरादून से
 | 
बस में बैठे यात्रियों की कहाँ मची चीख पुकार ,पढ़िए पूरी खबर ।

टिहरी गढ़वाल से दिल बैठा देने वाली ख़बर सामने आई है जहां यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल बाल बच गयी, मिली जानकारी के अनुसार जहां रोडवेज बस के ड्राइवर की सूझबूझ ने बस में सवार यात्रियों की जान बचा ली। घटना टिहरी झील के पास टिपरी बैंड की है जहां देहरादून से घनसाली-तिलवाड़ा जा रही बस ,सामने से आ रही दूसरी बस को साइड देने के चक्कर में हाईवे किनारे बनी नाली में जा गिरी। जिस स्थान पर यह हादसा हुआ उसके एक तरफ नाली है और तो दूसरी तरफ टिहरी झील ,जरा सी लापरवाही सभी यात्रियों की जान पर भारी पड़ सकती थी , अगर रोडवेज बस के ड्राइवर ने समय रहते सूझबूझ से बस को नाली की तरफ नहीं मोड़ा होता तो बस सीधे टिहरी झील में समा जाती।

रोडवेज बस के चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। यात्रियों ने बताया कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बस को साइड देने के लिए बस ड्राइवर ने बस को अंदर की तरफ मोड़ दिया। तेजी से लगे ब्रेक से बस एक साइड नाले में जाकर तिरछी होकर खड़ी हो गई। जिसके बाद सभी यात्रियों को आस पास मौजूद लोगो ने धीरे-धीरे नीचे उतारा। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बस से उतरने के बाद सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली।