11 वीं के छात्र के पास कहां से आया तमंचा, जब खुद को मार ली गोली, तब परिजनों को हुई जानकारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में आनलाइन परीक्षा ना दे पाने की वजह से तनाव में आए किशोर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। आनलाइन परीक्षा में छात्र का एक पेपर छूट गया था जिसकी वजह से छात्र अवसाद में था। सोमवार को उसने खुद को गोली से उड़ा लिया। उधर परिजनों
 | 
11 वीं के छात्र के पास कहां से आया तमंचा, जब खुद को मार ली गोली, तब परिजनों को हुई जानकारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में आनलाइन परीक्षा ना दे पाने की वजह से तनाव में आए किशोर ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। आनलाइन परीक्षा में छात्र का एक पेपर छूट गया था जिसकी वजह से छात्र अवसाद में था। सोमवार को उसने खुद को गोली से उड़ा लिया। उधर परिजनों ने ऐसी किसी जानकारी होने से ही इनकार कर दिया है। परिजनों ने बताया कि उनके पास कोई लाइसेंसी असलहा नहीं है। ऐसे में छात्र के पास तमंचा कहां से आया यह परिजनों को भी नहीं मालूम। पुलिस ने फिलहाल शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है।

सुभाष नगर के राजीव कॉलोनी गली नंबर अट्ठारह निवासी मुकेश कश्यप रेलवे में टेक्नीशियन है। जबकि उनका बड़ा बेटा मनीक कश्यप (17) रामगंगा चौकी के पास स्थित सीबीएसई बोर्ड के एक निजी स्कूल में 11वीं का छात्र था।

मुकेश ने बताया कि उनके बेटे की ऑनलाइन परीक्षा चल रही थी। जिसमें एक पेपर से छूट गया था। सोमवार शाम को वह अपने छोटे भाई अन्य कश्यप के साथ कार्टून देख कर सोने गया था। सुबह लगभग 7:55 पर उनको गोली चलने की आवाज आई थी। जिसको ट्रांसफार्मर फटने की आवाज समझ कर अनसुना कर दिया। मुकेश के मुताबिक उनकी पत्नी पूनम कश्यप कपड़े बदलने स्टोरों की तरफ गई तो दरवाजा अंदर से बंद था।

जिसके बाद तीन चार लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़ बेटे मनिक को बाहर निकाला तब पता चला कि उसके सिर में सीधी तरफ गोली लगी है और वह खून से लथपथ है। बेटे मनिक की हालत देखकर परिजन उसे तुरंत आनन-फानन में सिद्धिविनायक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान लगभग 2 घंटे बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

वहीं अस्पताल स्टाफ ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक मनिक के पिता मुकेश ने बताया कि उनके पास कोई लाइसेंस रिवाल्वर नहीं है। जबकि उनके बेटे ने सब को गोली मारी है। वह तमंचा कहां से आया उनको इस बारे में कुछ नहीं मालूम। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।