दुकान से चोरी के बाद निकलते वक्त पुलिस ने पकड़ा तो बोला चोर-ये मेरी दुकान है, जानिए फिर क्या हुआ

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। क्योलड़िया थाना क्षेत्र में एक मोबाइल दुकान में सामान चोरी के बाद बाहर निकल रहे चोर को पुलिस ने पकड़ लिया। उसके पास से 40 मोबाइल फोन बरामद हुए। एक अन्य घटना में चुराई गई बाइक को भी पुलिस ने उससे बरामद किया है। उसी बाइक पर बैठकर चोरी की वारदात
 | 
दुकान से चोरी के बाद निकलते वक्त पुलिस ने पकड़ा तो बोला चोर-ये मेरी दुकान है, जानिए फिर क्या हुआ

न्यूज़ टुडे नेटवर्क, बरेली। क्योलड़िया थाना क्षेत्र में एक मोबाइल दुकान में सामान चोरी के बाद बाहर निकल रहे चोर को पुलिस ने पकड़ लिया। उसके पास से 40 मोबाइल फोन बरामद हुए। एक अन्य घटना में चुराई गई बाइक को भी पुलिस ने उससे बरामद किया है। उसी बाइक पर बैठकर चोरी की वारदात को अंजाम देने आया था।

मामला रविवार सुबह करीब 4:00 बजे का है। क्योलड़िया पुलिस ने कस्बे के रामेश्वर दयाल को गिरफ्तार किया। वह मोहम्मद शाहिद की दुकान में चोरी के बाद बाहर निकल रहा था। चोरी के बाद जब रामेश्वर बाहर निकल रहा था तो उसने पूरे आत्मविश्वास के साथ पुलिस से बोला कि मैं अपनी दुकान से सामान ले जा रहा हूं लेकिन कड़ाई से पूछताछ में उसकी पोल खुल गई। उसके पास से बरामद बाइक को उसने रुद्रपुर उत्तराखंड से चोरी किया था।

रात नौ बजे से काट रहा था ताले

रामेश्वर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे ना लगे होने के कारण रात 9:00 बजे से उसने दुकान के ताले काटने शुरू कर दिए थे। इस बीच आरी के 2 ब्लेड टूट गए तो धीरे-धीरे ताले काटता रहा। सुबह जैसे ही सामान लेकर निकला पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी पिछले साल भी चोरी के मामले में पकड़ा गया था लेकिन दरोगा को ₹2000 का छूट गया था।