घरवाली से मन भर गया तो युवक ने साली के साथ किया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। तीन साल पहले शादी होने के बाद बीवी से युवक का मन भर गया तो उसकी साली से आंखें चार हो गईं। इश्क परवान चढ़ा तो शादीशुदा युवक बीवी को छोड़कर साली को लेकर फरार हो गया। पिछले दो दिनों से परिजन दोनों की तलाश कर रहे हैं लेकिन जीजा साली का
 | 
घरवाली से मन भर गया तो युवक ने साली के साथ किया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। तीन साल पहले शादी होने के बाद बीवी से युवक का मन भर गया तो उसकी साली से आंखें चार हो गईं। इश्‍क परवान चढ़ा तो शादीशुदा युवक बीवी को छोड़कर साली को लेकर फरार हो गया। पिछले दो दिनों से परिजन दोनों की तलाश कर रहे हैं लेकिन जीजा साली का कोई पता नहीं चला है। यूपी के बरेली जिले का हाफिजगंज का रहने वाला युवक अपनी साली को लेकर फरार हो गया। अब बीवी इस मसले को लेकर परेशान है।

मामले की शिकायत पुलिस से की गई तो पुलिस ने मामला दर्ज करके खोजबीन शुरू कर दी। चार दिनों के बाद पुलिस ने भी इस मामले से पल्‍ला झाड़ते हुए कहा कि दोनों ने निकाह कर लिया है इसलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकती।

इसके बाद पत्‍नी ने एसएसपी को पूरे मामले से अवगत कराते हुए दोनों को खोजकर पति को वापस दिलाने की मांग की है। हफिजगंज थाना क्षेत्र निवासी कैसर अली पुत्र कौसर अली ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर शिकायत की हैकि तीन साल पहले उसकी बड़ी बहन का निकाह इलाके के ही रहने वाले अनीस पुत्र मोहम्‍मद शाह से हुआ था उसका एक बेटा भी है। बीती 31  दिसंबर को उसकी बड़ी बहन का पति उसकी छोटी बहन को घर से भगा ले गया है। मामले की जानकारी होने के बाद परिजनों ने दोनों की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका है।