जब बरेली से गुजरा दिल्ली कूच कर रहे किसानों का काफिला, फिर प्रशासन ने किया ये काम

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली वॉर्डर पर कई दिनों से चल रहे किसानों के आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए सोमवार को पड़ोसी जनपद पीलीभीत से दर्जनों वाहनों से किसानों का काफिला नगर से गुजरने की सूचना पर पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन मे बरेली का प्रशासनिक अमला नवाबगंज सीमा पर पहुंचा
 | 
जब बरेली से गुजरा दिल्ली कूच कर रहे किसानों का काफिला, फिर प्रशासन ने किया ये काम

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली वॉर्डर पर कई दिनों से चल रहे किसानों के आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए सोमवार को पड़ोसी जनपद पीलीभीत से दर्जनों वाहनों से किसानों का काफिला नगर से गुजरने की सूचना पर पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए और आनन-फानन मे बरेली का प्रशासनिक अमला नवाबगंज सीमा पर पहुंचा और उसके बाद देर शाम तक नवाबगंज कोतबाली में जमे रहा और किसानों के बड़ी संख्या में दिल्ली जाने से रोके जाने पर मंत्रणा करते रहे।

जब बरेली से गुजरा दिल्ली कूच कर रहे किसानों का काफिला, फिर प्रशासन ने किया ये काम

वहीं हाफिजगंज थाना पुलिस को अपनी हाइवे सीमाओं पर तैनात किया गया। सोमवार को जनपद पीलीभीत के पूरनपुर, पलिया, खुटार, भोपतपुर, सिंहपुर, बंडा आदि स्थानों से सैकड़ों वाहनों से किसान दिल्ली धरने में शामिल होने के लिए पीलीभीत जनपद से आने की सूचना बरेली जिला प्रशासन को मिली तो आनन-फानन में जिले के आयुक्त, डीआईजी, एसएसपी व एसपी देहात नवाबगंज की सीमा पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ जुट गए। सीमा पर आयुक्त, डीआईजी, एसएसपी व एसपी देहात ने किसान नेताओं से बात की।

बातचीत के दौरान किसान नेता हरविंदर सिंह, कुलदीप सिंह, जगदीश सिंह, विल्ला आदि ने स्पष्ट कह दिया कि वह दिल्ली धरने में शामिल होने जा रहे हैं। जैसा हमारे नेताओं का आदेश होगा, वैसा फैसला करेंगे। प्रशासन के अनुरोध को ठुकराकर सभी किसान बरेली के लिए कूच कर गए। कोतवाली में विचार विमर्श करने के बाद पूरा अमला बरेली वापस लौट गया।