जब अचानक लालकुआं रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे डीआरएम, अधिकारियों के छूटे पसीने

Slider

Indian Railway, पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जत नगर मंडल के डीआरएम दिनेश कुमार आज लालकुआं रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रेलवे स्टेशन के विस्तारीकरण कार्य का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को तेजी से कार्य करने के निर्देश दिए। डीआरएम ने ऑटोमेटिक टिकट मशीन से लेकर रेलवे के प्रत्येक बिल्डिंग का बारीकी से निरीक्षण किया। यात्रियों की सुविधाओं के लिए व्यापक व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए।

Lalkuan railway station nirikshan

Slider

इस दौरान डीआरएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि रेलवे जल्द ही लाल कुआं रेलवे स्टेशन को स्वच्छ और हाईटेक स्टेशन बनाने की दिशा में पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रहा है। इसके अलावा लालकुआ रेलवे स्टेशन से लंबे समय से लंबी दूरी की रेल गाड़ी चलाने की मांग पर भी रेलवे मुख्यालय को पत्र लिखा गया है, जिस पर मुख्यालय विचार कर रहा है।

साथ ही लालकुआं से सितारगंज तक नई रेलवे लाइन के सर्वेक्षण पर डीआरएम ने कहा कि फिलहाल रेलवे द्वारा सर्वे किया जा रहा है। भूमि उपलब्ध कराना राज्य सरकार का काम है सर्वेक्षण का काम जितनी जल्दी पूरा होगा रेलवे ट्रैक निर्माण का कार्य भी उतनी ही तेजी से किया जाएगा। तभी यात्रियों को सितारगंज टनकपुर तक रेल लाइन से जोड़ा जा सके।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें