जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद टैंक चलाकर तोप का किया निरीक्षण, देख छूट जाएंगे पाकिस्तान के पसीने…

Slider

गुजरात-न्यूज टुडे नेटवर्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सूरत के हजीरा एलएंडटी में तैयार सेना के लिए सबसे शक्तिशाली k- 9 वज्र टैंक को देश को सौंप दिया। इसके बाद खुद प्रधानमंत्री ने इस टैंक की सवारी कर इसका जायजा भी लिया। मेक-इन-इंडिया के तहत बना यह टैंक कोई मामूली टैंक नहीं हैं। यह टैंक बेहद शक्तिशाली है। इस टैंक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह टैंक दुश्मन को ढूंढ-ढूंढकर मारेगी। अब तक सेना के पास जो टैंक हैं वो एक जगह पर स्थिर होकर वार करते हैं लेकिन के9 वज्र चारों तरफ घूम-घूमकर हमला करने में सक्षम है।

modi44

Slider

आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को गुजरात के हजीरा एल&टी के आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने पहुंचे। यहां उनका एक अलग ही अंदाज नजर आया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। कुछ यूजर्स ने तो उनके इस अंदाज को कोलकाता में विपक्ष की रैली का जवाब तक बता डाला।

modi3

पीएम मोदी का एक अलग ही अंदाज दिखा

एक ओर जब विपक्ष कोलकाता में एकजुट होकर शक्ति प्रदर्शन कर रहा था, ठीक उसी वक्त देश के दूसरे छोर गुजरात के हजीरा में पीएम मोदी का एक अलग ही अंदाज दिखा। यहां लार्सन ऐंड टूब्रो के नए आर्मर्ड सिस्टम्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने आए प्रधानमंत्री मोदी ने खुद एक के-9 होवित्जर तोप की सवारी की।

modi5

टॉप कॉमेंट

टैंक पर सवार अपने इस अंदाज को खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। पीएम मोदी के इस ट्वीट को महज 55 मिनट में करीब 2500 रीट्वीट और 8500 लाइक्स मिले हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें