iimt haldwani

नई दिल्ली- जब हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस शो में मची भगदड़, देखें वायलर वीडियों

82

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने धमाकेदार डांस के अलावा सपना का बेबाक अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आता है। वो डांस शो करती हैं और इतने मस्ती भरे अंदाज में झूमती हैं कि शो पर मौजूद सैंकड़ों की भीड़ भी उनके साथ झूमने लगती है। लेकिन सपना के साथ एक सवाल भी अक्सर साथ चलता है कि उनके स्टेज शो के दौरान दंगे क्यों भड़क जाते हैं? हाल ही में सपना का वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दिया। लेकिन इसी बीच सपना के एक शो में जबर्दस्त हंगामा और झमाझम चली लाठियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

amarpali haldwani

क्या बोली सपना चौधरी

अपने एक इंटरव्यू में सपना ने कहा था कि मेरे शो में दंगे हो जाते हैं और इसका आरोप मुझ पर लगाया जाता है, लेकिन मैं पूछती हूं कि इसमें मेरी क्या गलती है। वहीं उन्होंने बताया कि मेरे शो में लोगों के प्यार के चलते काफी ज्यादा भीड़ जुटती है। ऐसे में जो लोग पीछे होते हैं वो मेरी परफॉरमेंस देखने के लिए आगे आने की कोशिश करते हैं। जिसकी वजह से धक्का मुक्की होती है और वहां झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि वो दंगे का रूप ले लेता है।

देखें वीडियों…

वहीं उनके एक शो का वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, उसमें भगदड़ मची हुई है और लोग एक दूसरे पर लाठियां भांजते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं दूर स्टेज पर सपना चौधरी भी खड़ी हुई नज़र आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो 2 साल पुराना है लेकिन अचानक से ट्रेंड में नजर आने लगा है। देखिए ये वीडियो जिसमें जहां एक तरफ शो में भगदड़ और लाठियां चल रही हैं वहीं दूसरी तरफ सपना सब देखते हुए हस रही हैं।