बदायूं की युवती मुरादाबाद में अपनी ससुराल पहुंची तो मच गया हंगामा, जानिए वजह

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के मामले में जेल जाने से बचने के लिए एक मुरादबाद के युवक ने युवती से शादी तो कर ली लेकिन शादी के बाद युवक बहाना बनाकर उसे बरेली में छोड़ गया। युवती आरोपी की तलाश में उसके घर पहुंची तो मोहल्ले में हंगामा मच गया।
 | 
बदायूं की युवती मुरादाबाद में अपनी ससुराल पहुंची तो मच गया हंगामा, जानिए वजह

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म के मामले में जेल जाने से बचने के लिए एक मुरादबाद के युवक ने युवती से शादी तो कर ली लेकिन शादी के बाद युवक बहाना बनाकर उसे बरेली में छोड़ गया। युवती आरोपी की तलाश में उसके घर पहुंची तो मोहल्ले में हंगामा मच गया। सूचना पर पुलिस दोनों को थाने ले आई। हालांकि यहां पर दोनों के बीच यह तय हुआ कि 20 दिन बाद युवक युवती को अपने साथ रखेगा।

पीड़ित युवती बदायूं के बिसौली की रहने वाली है। युवती ने बताया कि 3 साल पहले वह बरेली में पढ़ाई कर रही थी। इस बीच उसकी मुलाकात मुरादाबाद के सिविल लाइंस क्षेत्र के लोको शेट पुल के पास रहने वाले युवक से हुई। आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और कई बार दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी ने युवती से कहा कि वह अनुसूचित जाति की है। इसलिए शादी नहीं कर सकता। परिजन शादी के लिए तैयार नहीं होंगे तो युवती ने बरेली के बारादरी थाने में युवक के खिलाफ तहरीर दे दी। मुकदमे से बचने और जेल जाने से बचने के लिए आरोपी युवती से शादी के लिए तैयार हो गया। दोनों परिवारों की मौजूदगी में बरेली में 18 जून 2020 को कोर्ट मैरिज हुई। इसके बाद दोनों बरेली में रहने लगे।

इस बीच युवक बदायूं में स्वास्थ विभाग में संविदा पर लग गया। युवती ने कहा कि युवक दिवाली पर अपने घर मुरादाबाद गया था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। इधर उसने युवती का फोन भी उठाना बंद कर दिया। इस पर युवती उसकी तलाश करते हुए मुरादाबाद उसके घर पहुंच गई। यहां युवती से युवक के परिवार वाले झगड़ा करने लगे तो सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि 20 दिन का युवक ने समय मांगा है। अगर इसके बाद वह युवती को अपने साथ रखने के लिए तैयार नहीं होता है तो उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।