अरे ये क्या : शादी से पहले ‘दूल्हा’ हो गया प्रेग्नेंट, वजह है चौकाने वाली

0
82

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : ये सुनकर आपको भले ही अचरज हो, लेकिन खबर सच है। मानव शरीर की संरचना कुछ इस प्रकार की है कि बच्चे को जन्म सिर्फ एक महिला ही दे सकती है, पर हाल ही में एक घटना में शादी से पहले ही पुरुष प्रेगेनेंट हो गया। वहीं दूसरी ओर होने वाली दुल्हन अभी तक इस बात से हैरान है। जी हां, यह घटना हाल ही की है और इस घटना से सभी लोग चकित हैं, ही कोई यह सोच है कि शादी से पहले कोई कैसे प्रेगेनेंट हो हो सकता है और वह भी एक पुरुष। तो आइए जानते हैं क्या है मामला।

marige-1

ये घटना है एक ऐसे जोड़े की जिनका नाम एलेक्सिस और कैरेन है असल में बात यह है कि एलेक्सिस ताबोरदा एक पुरुष हैं और कैरेन ब्रूसलेरियो एक महिला हैं, जिनकी शादी हुई एलेक्सिस ताबोरदा असल में जन्म से महिला थे और कैरेन ब्रूसलेरियो जन्म से एक पुरुष थी। इन लोगों ने अपनी पहचान सिर्फ बाहरी रूप से बदली है न की आतंरिक रूप से। ये दोनों ” ट्रांससेक्शुअल ऐंड ट्रांसजेंडर राइट्स एक्टिविस्ट” है।

Capture11

ताबोरदा 33 हफ्ते से हैं प्रेग्नेंट

अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयसज में इन दोनों की मुलाकात हुई थी और इसके बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई तथा हाल ही में दोनों की शादी हुई है, लेकिन ताबोरदा 33 हफ्ते से प्रेग्नेंट हैं उनका कहना है कि वो अपनी बच्ची का नाम “जेनेसिस एंजेलिना” रखेंगी। अर्जेंटीना वर्तमान में सामान सेक्स वाले लोगों को शादी की इजाजत देने वाला लैटिन अमेरिका का पहला देश बन गया है फिलहाल एलेक्सिस ताबोरदा और कैरेन ब्रूसलेरियो के आने वाले समय में बच्चा पैदा होने वाला है और दोनों इस बात से खुश हैं और सभी उनको बधाई दे रहें है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here