iimt haldwani

ये क्या- महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, वजह जान व फोटो देख उड़ जाएंगे आपके होश !

334

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : ये दुनिया ही निराली है यहां कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता है। हमेशा कुछ ऐसा सामने आता है जो यकीन करने लायक नहीं होता है या फिर यूं कह लों कि इस बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है और वो घटित हो जाता है। अब कोई भी चीज का अंदाजा लगा पाना बेहद ही मुश्किल है। आजकल सोशल मीडिया का जमाना है इसलिए आए दिन कई सारे अजीबों गरीब खबरें सामने आती रहती है। जी हाँ क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर कैसे और क्यों एक महिला ने इंसानी बच्चे को नहीं बल्कि कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया है।

amarpali haldwani

dog2

जानिए कौन है ये महिला और क्या है पूरा मामला ?

यह मामला भारत का नहीं बल्कि विदेश का है। बताया जा रहा है कि समांथा केडर नाम की महिला गर्भवती थी। इनकी उम्र 24 साल बताई जा रही है। मामले के अनुसार समांथा को जब प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन जैसे ही डॉक्टरों ने समांथा के बच्चे को दुनिया में लाया उनके होश उड़ गए. दरअसल समांथा ने इंसानी बच्चे को नहीं बल्कि कुत्ते (जर्मन शेफर्ड) को जन्म दिया था।

dog1

जब उड़ गए डॉक्टर्स और परिजनों के होश

डॉक्टरों ने ऐसा देखा था कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। उन्होंने देखा की गर्भवती महिला ने इंसान के बच्चे को जन्म नहीं दिया बल्कि कुत्ते (जर्मन शेफर्ड) के बच्चे को जन्म दिया है। वहीं सभी को समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन अचानक समांथा ने एक ऐसा खुलासा किया कि उसके परिवार वालों के होश उड़ गए।

समांथा का खुलासा, कुत्ते से बनाये थे संबंध

समांथा केडर ने यहां ये कह कर चौंका दिया कि उन्होंने कई मौकों पर अपने पारिवारिक कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाये थे। ऐसा करने की वजह समांथा बताती हैं कि उन्हें कोई डेट नहीं मिल रही थी इसलिए मजबूरी में उन्होंने कुत्ते के साथ संबंध बनाये थे और इसी का नतीजा है कि आज समांथा ने कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया।