रुद्रपुर-ऊधमसिंहनगर जिले के इन दो भाजपा विधायकों से छीने गनर, जानिये क्या है वजह

रुद्रपुर/किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क– चुनाव और त्योहारों के मद्देनजर पुलिस की कमी को देखते हुए ऊधमसिंह नगर पुलिस ने रुद्रपुर और किच्छा विधायक के गनर वापस ले लिये है। विधायकों से वापस लिये गये ये गनर जिले में सुरक्षा व्यवस्था पर तैनात कर दिये गये है। बताया जा रहा है कि कुछ और लोगों के गनर
 | 
रुद्रपुर-ऊधमसिंहनगर  जिले के इन दो भाजपा विधायकों से छीने गनर, जानिये क्या है वजह

रुद्रपुर/किच्छा-न्यूज टुडे नेटवर्क– चुनाव और त्योहारों के मद्देनजर पुलिस की कमी को देखते हुए ऊधमसिंह नगर पुलिस ने रुद्रपुर और किच्छा विधायक के गनर वापस ले लिये है। विधायकों से वापस लिये गये ये गनर जिले में सुरक्षा व्यवस्था पर तैनात कर दिये गये है। बताया जा रहा है कि कुछ और लोगों के गनर भी हटाये जा सकते है। इन दो विधायकों में रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल और किच्छा विधायक राजेश शुक्ला शामिल है। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

हल्द्वानी- निकाय चुनाव में कांग्रेस ने उखाड़े भाजपा के दो बड़े विकेट, कांग्रेस की हैट्रिक से भाजपा में मची हलचल

रुद्रपुर-ऊधमसिंहनगर  जिले के इन दो भाजपा विधायकों से छीने गनर, जानिये क्या है वजह

विधायक ठुकराल और शुक्ला से छीने गनर

किच्छा के विधायक राजेश शुक्ला के पास दो गनर थे जिसमें से एक को वापस बुलाया लिया गया है। वही रुद्रपुद विधायक राजकुमार तीन गनर मौजूद थे जिसमें से भी एक गनर को वापस बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि चुनाव और त्योहारों में पुलिस बल की कमी को देखते हुए विधायकों से गनर वापस लिये गये है। वही बताया जा रहा है कि कई और लोगों से गनर वापस लिये जा सकते है। अब रुद्रुपर विधायक राजकुमार ठुकराल के पास दो गनर और किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के पास एक गनर मौजूद है।