iimt haldwani

नैनीताल- कुमाऊंनी अंदाज में हुआ अभिषेक बच्चन का स्वागत, इस फिल्म में दिखेगी सरोवर नगरी की खूबसूरती

949

नैनीताल-न्यूज टुडे नेटवर्क- शनिवार शाम होटल मनु महारानी में पहुंचने पर होटल के स्टाफ ने अभिषेक बच्चन का स्वागत कुछ अलग ही अंदाज में किया। अभिषेक ने जैसे ही होटल परिसर में कदम रखा स्टाफ ने उनके हिट गानों को बजाकर कुमाऊंनी अंदाज में तिलक लगाकर उनका स्वागत किय। बालीवुड के जाने-माने अभिनेता और महानायक अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन शनिवार शाम वेब सीरीज की फिल्म ब्रीद सीजन-2 की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंच गए। वही अभिनेता अमित साद पहले ही नैनीताल पहुंच चुके हैं। लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि शूटिंग सेंट जोसेफ स्कूल, मालरोड और कुछ अन्य होटलों में होनी है।

amarpali haldwani

ब्रीद सीजन-2 फिल्म की शूटिंग को पहुंचे नैनीताल

बता दें कि शहर के प्रतिष्ठित सेंट जोसफ कॉलेज में फिल्म की कहानी का दृश्य फिल्माया जाएगा। कई नामचीन कलाकार फिल्म की शूटिंग के लिए पहले ही नैनीताल पहुंच चुके हैं। थ्रिलर वेब सीरीज की ब्रीद सीजन-2 फिल्म के निदेशक मयंक शर्मा तथा लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि फिल्म में हिल स्टेशन नैनीताल के विद्यालय में पढऩे वाले एक छात्र की कहानी को दिखाया जाएगा। इसमें अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। नैनीताल समेत आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग होगी। फिल्म की शूटिंग पिछले रविवार से शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अब फिल्म शूटिंग के लिए उत्तराखंड सभी की पसंद बनता जा रहा है। इस बार फिर सरोवर नगरी बालीवुड फिल्म में नजर आयेंगी।

वर्ष 2008 में परिवार के साथ आये थे नैनीताल

थ्रिलर वेब सीरीज की ब्रीद सीजन-2 फिल्म ऑनलाइन देखी जाएगी। इसे एप के माध्यम से इंटरनेट के जरिए देखा जा सकता है। अभिषेक बच्चन पहली बार वेब फिल्म में नजर आएंगे। अभिषेक यहां एक वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में आए हैं। वह 25 दिसंबर तक नैनीताल में रहेंगे। वही मनु महारानी होटल के महाप्रबंधक नरेश गुप्ता ने बताया कि अभिषेक बच्चन 2008 में भी नैनीताल आए थे और यहीं ठहरे थे। इस बार भी वह कमरा नंबर 103 में ठहरे हैं। उन्होंने बताया कि वर्ष 2008 में वह अपने पिता अमिताभ बच्चन, मां जया बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ शेरवुड स्कूल के वार्षिकोत्सव पर नैनीताल पहुंचे थे।