Web Series: अभिषेक बच्चन जल्द नजर आएंगे अपनी पहली वेब सीरीज में, बहुत ही रोमांचित है ये सीरीज

लॉकडाउन (lockdown) शुरू होने के बाद से सभी सिनेमाघर (cinema) बंद हो गए थे। जिसके कारण हाल ही में कोई भी मूवी रिलीज नहीं हो पाई है। जिसके बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन वेब सीरीज (web series) में नजर आने वाले हैं। अभिषेक अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह वेब सीरीज ब्रीद: इन
 | 
Web Series: अभिषेक बच्चन जल्द नजर आएंगे अपनी पहली वेब सीरीज में, बहुत ही रोमांचित है ये सीरीज

लॉकडाउन (lockdown) शुरू होने के बाद से सभी सिनेमाघर (cinema) बंद हो गए थे। जिसके कारण हाल ही में कोई भी मूवी रिलीज नहीं हो पाई है। जिसके बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन वेब सीरीज (web series) में नजर आने वाले हैं। अभिषेक अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह वेब सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडो” में नजर आएंगे, जिसकी रिलीज डेट हाल ही में एनांउस की गई।
Web Series: अभिषेक बच्चन जल्द नजर आएंगे अपनी पहली वेब सीरीज में, बहुत ही रोमांचित है ये सीरीज
अभिषेक ने कहा, शो के लॉन्च (show launch) की तारीख की घोषणा के बाद से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसने मेरा विश्वास बढ़ गया है। नए दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए लगातार विकास हो रहा है। मैं अपनी पहली डिजिटल सीरीज (digital series) शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक (first look) कुछ दिनों पहले ही सामने आया था। जिसमें एक मास्क के टुकड़े नजर आ रहे और बीच में एक बच्चा डरा हुआ लेटा है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Web Series: अभिषेक बच्चन जल्द नजर आएंगे अपनी पहली वेब सीरीज में, बहुत ही रोमांचित है ये सीरीज                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
ब्रीद: इन टू द शैडो (Breathe: Into The Shadow) भी दक्षिण की अभिनेत्री निथेन मेनन की डिजिटल शुरुआत है। इस शो में सैयामी खेर भी हैं। अभिनेता अमित साध, जो “ब्रीद” के पहले सीज़न में अपने प्रदर्शन के लिए प्रशंसित थे, एक बार फिर से इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे। मयंक शर्मा ने भवानी अय्यर, विक्रम तुली, और अरशद सैयद के साथ इसकी कहानी लिखी है। ट्रेलर 1 जुलाई को लॉन्च होने वाला है और यह सीरीज 10 जुलाई से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी।