Weather: लंबे समय बाद बारिश से गर्मी में मिली राहत, पर कई जगह लोगों को हुईं दिक्‍कतें 

पिछले एक हफ्ते से भीषण गर्मी (Scorching heat) की वजह से पूरे शहर का हाल वेहाल था। लेकिन आज सुबह जब बादलों की गड़गड़ाहट सुनी तो राहत की सांस मिली। आज दो घंटे तक हुई तेज बारिश (heavy rain) ने लोगों काफी राहत दी। इसके साथ ही मौसम भी सुहाना (fine weather) हो गया। वहीं
 | 
Weather: लंबे समय बाद बारिश से गर्मी में मिली राहत, पर कई जगह लोगों को हुईं दिक्‍कतें 

पिछले एक हफ्ते से भीषण गर्मी (Scorching heat) की वजह से पूरे शहर का हाल वेहाल था। लेकिन आज सुबह जब बादलों की गड़गड़ाहट सुनी तो राहत की सांस मिली। आज दो घंटे तक हुई तेज बारिश (heavy rain) ने लोगों काफी राहत दी। इसके साथ ही मौसम भी सुहाना (fine weather) हो गया। वहीं इस दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की पोल खोल के रख दी।
Weather: लंबे समय बाद बारिश से गर्मी में मिली राहत, पर कई जगह लोगों को हुईं दिक्‍कतें इस दो घंटे की बारिश से अधिकारियों के कार्यालय व जगह-जगह जलभराव (Water logging) की स्थिति बन गई। यहां गुजरने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सिक्लापुर के रहने वाले अमित ने बताया कि हम लोगों को हर साल गंदे नाले के पानी से जूझना ही पड़ता है। 
                     http://www.narayan98.co.in/
Weather: लंबे समय बाद बारिश से गर्मी में मिली राहत, पर कई जगह लोगों को हुईं दिक्‍कतें                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
उन्होंने कहा कि सरकार लगातार विकास के दावे कर रही है, लेकिन धरातल पर (On the ground) कुछ दिखाई नहीं दे रहा है। शहर में सिक्लापुर कालीबाड़ी एवं कई क्षेत्र ऐसे हैं। घंटे भर की बारिश से नालों का पानी सड़को पर वहने लगता है। यहां के लोगों का कहना है कि सरकार कोई भी हो लेकिन यहां की समस्या (Problem) आज तक खत्म नहीं हुई।