iimt haldwani

नई दिल्ली- WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए लांच किया ये खास मोड, ऐसे कर सकेंगे इसका इस्तेमाल

143

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: व्हाट्सएप मैसेंजर एप जल्द ही एंड्रॉयड यूजर के लिए एक खास तरह का डार्क मोड फीचर जारी करने वाला है। व्हाट्सएप पर डार्क मोड की टेस्टिंग को बीटा वर्जन में दिखाया गया है। व्हाट्सएप के फीचर पर नजर रखने वाली वेबसाइट WA BetaInfo ने व्हाट्सएप के इस फीचर की जानकारी दी है। यह फीचर अभी सभी यूजर के लिए मौजूद नहीं है और यूजर इसको मैन्युअली सेट कर पाएंगे।

drishti haldwani

पहले सिर्फ डार्क मोड फीचर की जानकारी मिली थी और नई जानकारी में इसकी सेटिंग्स के बारे में बताया गया है, जिससे उम्मीद की जा रही है यह फीचर जल्द ही जारी किया जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से इसके लॉन्च होने की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है।

 

इस वर्जन में देखा जाएगा डार्क मोड

व्हाट्सएप का डार्क मोड फीचर अन्य एप की तरह पूरी तरह ब्लैक नहीं है। बल्कि ये ग्रे कलर में उपलब्ध है। व्हाट्सएप डार्क मोड फीचर को 2.19.82 वर्जन में देखा गया है। व्हाट्सएप का ये फीचर टेस्टिंग स्टेज में है। फिलहाल ये फीचर सिर्फ सेटिंग में ही उपलब्ध है। लेकिन जल्द ही व्हाट्सएप इस फीचर की टेस्टिंग पूरी कर लेगी। टेक जगत के मुताबिक, एंड्रॉयड डार्क मोड की तुलना आईओएस डार्क मोड से करेंगे तो पाएंगे कि ये ओएलईडी फ्रेंडली नहीं है।