देखें वीडियो- नैनीताल की सैर पर इस अंदाज में निकली जैकलीन फर्नांडिस, तिब्बती मार्केट के मोमो की यूं की तारीफ

701

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों नैनीताल में शूंटिग करने में व्यस्थ है। जैकलीन यहां एक वैब सीरीज मिसेज सीरियल किलर की शूटिंग के लिए पहुंची है। अपने काम के बीज वह नैनीताल की सैर के लिए भी निकली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने फैन्स के लिए वीडियों अपलोड की है। इन वीडियों में जैकलीन नैनीताल के प्रसिद्ध तिब्बती मार्केट में मोमो का जायका लेती नजर आ रही है। इस दौरान प्रशंसकों से बचने के लिए उन्होंने शॉल से चेहरा ढक रखा था। मोमो एडवेंचर इन नैनीताल टैगलाइन के साथ पोस्ट फोटो व वीडियो में जैकलीन कह रही हैं कि वह मोमो खाने को लेकर बेहद रोमांचित हैं। यह नैनीताल का लिटिल एडवेंचर है।

कई कलाकारों ने किये कमेंट


बता दें कि जैकलीन की वीडियो व फोटो को सवा लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया है, ‘यह मेरा फेवरिट स्पॉट है, कृपया मोमो, नूडल्स मेरे लिए भी लाना।’ प्रसिद्ध कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा है, ये मोमो के धागे। वही लोगो का कहना है कि जैकलीन के सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करने से निश्चित तौर पर नैनीताल के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा।

मनोज वाजपेयी ने इस अंदाज में की नैनीताल की तारीफ

थ्रिलर वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर की शूटिंग शनिवार को अयारपाटा की सुनसान सड़कों पर हुई। फिल्म के हीरो मनोज वाजपेयी व अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस ने कई शॉट फिल्माए। निर्देशक शिरीष कुंद्रा ने कहा कि थ्रिलर फिल्म होने के कारण कहानी की बारीकियों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण होता है। शूटिंग से फुर्सत मिलने के बाद अभिनेता मनोज वाजपेयी अयारपाटा की सैर की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस हिल स्टेशन की जितनी तारीफ की जाए, वह कम है। वास्तव में सुकून के पल बिताने के लिए यह उम्दा जगह है। यहां की वादियां जितनी खूबसूरत हैं, उतने ही सुंदर यहां के लोग हैं। अगली बार वह अपने परिजनों के साथ यहां आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here