सर्दियों में गर्म कपड़े थोड़े स्टाइलिश के साथ पहने, सर्दी भी दूर और आप दिखेंगे हैंडसम

358

दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क-ठंड का मौसम में आप गर्म कपड़ों का इस्तेमाल करते है। गर्म कपड़े थोड़े स्टालिश हो तो मजा कुछ और ही है। वैसे महिलाएं अपने कपड़ों और पर्सनेलिटी को लेकर हमेशा कॉन्शस रहती हैं, लेकिन पुरूष इस मामले में काफी लापरवाह माने जाते हैं। अगर आप भी अपने कपड़ों के लेकर ऐसी ही लापरवाही बरतते हैं, तो इस बार ऐसा नहीं होगा। क्योंकि आज हम आपके लिए खास सर्दियों में पुरूषों के पहने जाने वाले आउटफिट्स के टिप्स बता रहे हैं। जिससे आप भी अपने करीबियों को इन आने वाली सर्दी में न सिर्फ ठंड से बचा पायेगें, बल्कि उन्हें एक स्टाइलिश लुक भी दे पायेगें।

 

लेदर आउटफिट

देखने में मिलता है कि सर्दी में लोग लेदर आउट फिट पहनना पसंद करते हैं, क्योंकि जहां ये छूने और पहनने में बेहद सॉफ्ट होते हैं। साथ ही बहुत गर्म भी होते हैं और आपको स्टाइलिश लुक भी देते हैं। वैसे भी लेदर आउटफिट युवाओं में ऑलटाइम फेवरेट रहते हैं। याद रखें हमेशा लंबे स्कार्फ और मफलर से ही स्टाइल बनाएं।

स्कार्फ और मफलर का करें इस्तेमाल-

सर्दियों में अक्सर लोग खुद को ठंड से बचाने के लिए स्कार्फ और मफलर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अगर हम उसी स्कार्फ और मफलर को अलग-अलग स्टाइल और अलग अंदाज से डालें तो बेहद स्टाइलिश लुक कुछ ही देर में अपना सकते हैं।

लेयरिंग, टोपी

अगर आप सर्दी में खुद को गर्म रखने के साथ ही स्टाइलिश भी दिखना चाहते हैं तो आप कपड़ों की लेयरिंग भी ट्राई कर सकते हैं, क्योंकि लेयरिंग से जहां आपको गर्माहट महसूस होगी। वहीं आप मिक्स और मैच करते हुए टी-शर्ट के साथ कोई भी चेक शर्ट पहन सकते हैं। सर्दियों में ठंड सबसे पहले सिर और कानों के जरिए ही चढ़ती है जिससे वो बीमार भी हो सकता हैं। ऐसे में हमेशा सभी को ठंड में निकलने से पहले अपने सिर और कानों को ढक कर जरूर रखना चाहिए। आप अपने कानों को ठंड से बचाने के लिए एक ऊनी टोपी या आलटाइम फेवरेट फौजी स्टाइल टोपी ट्राई कर सकती हैं।

फर जैकेट

आजकल जब अधिकतर युवा अपने हर काम के लिए बाइक या टू व्हीलर से करना पसंद करते हैं। ऐसे में ठंड के समय बाइक या टू व्हीलर पर लगने वाली तेज हवा से बीमार पडऩा लाजमी होता है। अगर आप सर्दियों में किसी अपने को तेज हवा से बचाना चाहते हैं, तो उन्हें इस बार एक ओवर साइज फर जैकेट गिफ्ट करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here