हल्द्वानी- वॉक वे मॉल विवाद का हुआ पर्दाफाश, हिसार पुलिस ने अब दिये ये आदेश

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- सन सिटी और शारदा ग्रुप के बीच चले रहे विवाद में नये तथ्य सामने आये। सन सिटी सिनेमा के डायरेक्टर शशि लोहिया ने नीरज शारदा के बीच विवाद पर वॉक वे मॉल प्रबंधन ने बताया कि विगत 12 जून 2018 आईजी कुमाऊं पूरन सिंह रावत ने अपने दो पेजों की रिपोर्ट में
 | 
हल्द्वानी- वॉक वे मॉल विवाद का हुआ पर्दाफाश, हिसार पुलिस ने अब दिये ये आदेश

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- सन सिटी और शारदा ग्रुप के बीच चले रहे विवाद में नये तथ्य सामने आये। सन सिटी सिनेमा के डायरेक्टर शशि लोहिया ने नीरज शारदा के बीच विवाद पर वॉक वे मॉल प्रबंधन ने बताया कि विगत 12 जून 2018 आईजी कुमाऊं पूरन सिंह रावत ने अपने दो पेजों की रिपोर्ट में एसआईटी की जांच को स्पष्ट करते हुए लिखा है कि शारदा गु्रप पर लगाये गये जबरन कब्जे की बात एसआईटी की जांच में गलत साबित हुई है। पुलिस ने अपनी जांच में सीसीटीवी कैमरे चेक किये तो शारदा ग्रुप द्वारा जबरन कब्जे की बात झूठी साबित हुई। यह एसआईटी ने अपनी जांच रिपोर्ट में लिखा है। वी वॉकवे मॉल प्रबंधन का कहना है कि मॉल में सिनेमा के संचालन को लेकर दोनों को बराबर का निवेश करना था। लेकिन सनसिटी प्रबंधन द्वारा निवेश से जुड़े फर्जी कागज बनाकर पार्टनरी की कोशिश की। माल स्वामी सीए नीरज शारदा ने सत्यापित दस्तावेज के साथ हरियाणा पुलिस के समक्ष आपत्ति दर्ज की। मॉल स्वामी ने बताया कि तीन दिसंबर को वॉकवे प्रबंधन के खिलाफ हिसार में दर्ज मुकदमे को निरस्त करने के आदेश हो गए।

जांच में झूठा निकला मुकदमा

गौरतलब है कि शिकायतकर्ता व सन सिटी सिनेमा के डायरेक्टर शशि लोहिया ने नीरज शारदा व उनके परिवार ने जो फर्जी पेपर तैयार करने की हिसार पुलिस को शिकायत दी थी जिस पर हिसार पुलिस ने गंभीर जांच व पुख्ता सबूत तैयार कर आरोपियों को गिरफ्तार करने हल्द्वानी आयी थी। लेकिन वह घर में नहीं मिले। शिकायतकर्ता शशि लोहिया ने मीडिया को जारी बयान में कहा था कि नीरज शारदा ने फर्जी पेपर तैयार कर उनके सिनेमा पर कब्जा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें नीरज शारदा व उनके परिवार से जान माल का खतरा है। वही वॉकवे मॉल प्रबंधन ने दावा किया है कि हिसार की सनसिटी कंपनी द्वारा दर्ज कराया गया मुकदमा जांच में झूठा निकला। फर्जी दस्तावेज बनाकर एफआइआर दर्ज करवाई गई थी। हरियाणा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मुकदमा निरस्त करने के आदेश दिए हैं। अब प्रबंधन ने सनसिटी के सीए सुनील गोयल व शशि लोहिया पर छवि धूमिल करने को लेकर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। इस मामले में हिसार के एसपी से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।