iimt haldwani

हल्द्वानी- (वार्ड नंबर 20) वोटर बोले हम नहीं जानते भाजपा पार्षद प्रत्याशी को, अचम्भे में पड गए उमेश गुप्ता, कहा मेरा चिन्ह नारियल है

900

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में मतदान का दिन जितने ही नजदीक आता जा रहा है। मुकाबला उतना ही रोमांचक होते जा रहा है। वार्ड नंबर 20 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतरे भाजपा नेता के सुपुत्र उमेश गुप्ता और उनके विपक्षी पार्टियों के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है। सभी पार्षद प्रत्याशी लगातार जनसंपर्क में लगे हुए है। ऐसे में जनसपर्क के दौरान एक वाक्या सामने आया जब लोगों ने कह दिया कि वह किसी भाजपा के प्रत्याशी का नाम नहीं जानते। जिसके बाद यह सुनकर अपने प्रचार में गये उमेश गुप्ता भी सन्न रहे गये।

amarpali haldwani

इस दौरान भाजपा पार्षद प्रत्याशी को समता आश्रम निवासी कुछ लोगो ने पहचानने तक से इंकार कर दिया। उन दोनों ने कहा कि वह किसी भाजपा पार्षद प्रत्याशी को नहीं जानते, हम लोग ने लंबे समय से आपके पापा के बीजेपी पार्टी के साथ देखते आये है। ऐसे में वार्ड नंबर 20 में पार्षद का चुनाव और भी दिलचस्प हो गया है। उमेश निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में खड़े है उनका चुनाव चिन्ह नारियल है।

उमेश की उम्मीदों को लगे पंख

उमेश ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। वोटरों को अन्य दलों के प्रत्याशियों को नहीं पहचान पाना भी उमेश की राह आसान हो रही है। वहीं लंबे समय राजनीति में सक्रिय उनके पिता राजेन्द्र गुप्ता की स्वच्छ छवि के चलते भी उमेश को फायदा मिल रहा है। ऐसे मेें निकाय चुनाव में सबसे दिलचस्प मुकाबला वार्ड नंबर 20 में होने की उम्मीद है। उमेश लोगों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याएं सुन रहे है। साथ ही लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में खड़े है। उमेश का चुनाव चिन्ह नारियल है। उनके पिता के लंबे राजनीति जीवन का फायदा उन्हें मिलने की उम्मीद है। उमेश ने लोगों से अपील की कि वह उनके चुनाव चिन्ह नारियल पर मोहर लगाकर उन्हें विजयी बनाये।