प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ”चाय वाले” की बायोपिक में इसलिए किया विवेक ओबेरॉय ने काम, 5 अप्रैल को को हो रही रिलीज

63

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क : प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म को साइन करने की वजह बताते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा, ”ये एक चायवाले की कहानी है जो कि भारत का प्रधानमंत्री बना। ये एक प्रेरणादायी कहानी है जिसके बारे में बताया जाना जरूरी था। मैंने ये मूवी की, क्योंकि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने मुझे प्रेरित किया। ये एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसने देश के मिलियन लोगों को इंस्पायर किया है।” दर्शकों को मूवी में प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी का हर अहम पहलू जानने का मौका मिलेगा।

modi4

5 अप्रैल को हो रही फिल्म रिलीज

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 5 अप्रैल शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम का किरदार निभा रहे हैं। चुनाव से 6 दिन पहले रिलीज हो रही फिल्म को लेकर कई विवाद भी चल रहे हैं, इसी बीच विवेक ओबेरॉय ने बताया है कि उन्होंने ये फिल्म क्यों साइन की।

modi3

ये फिल्म प्रेरणादायी कहानी पर आधारित

इस फिल्म को साइन करने की वजह बताते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा, “ये एक चायवाले की कहानी है जो कि भारत का प्रधानमंत्री बना। ये एक प्रेरणादायी कहानी है जिसके बारे में बताया जाना जरूरी था। मैंने ये मूवी की क्योंकि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने मुझे प्रेरित किया। ये एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसने देश के मिलियन लोगों को इंस्पायर किया है।”

vivek-

कैसे पीएम मोदी के लुक में आए विवेक ओबेरॉय ? 

फिल्म के लिए किए गए मेकओवर और ट्रांसफॉर्मेशन पर विवेक ओबेरॉय ने कहा- “विवेक से मोदी बनने का प्रोस्थेटिक प्रोसेस एक वक्त में 5-6 घंटे का समय लगता था। ये अपनी आप में एक तपस्या थी। क्योंकि मैं सुबह 7 बजे से शूटिंग करता था। रात को 1 बजे मेरा प्रोस्थेटिक मेकअप होता था। इसलिए मैं आधी रात में उठता था, तैयार होता था, रात भर मेरा मेकअप चलता था। ताकि में सुबह शूट कर सकूं।”viviek/www.newstodaynetwork.com

viviek/www.newstodaynetwork.com

प्रोपगैंडा नहीं है फिल्म

वहीं, चुनावी माहौल में फिल्म को रिलीज करने पर उठ रहे सवालों पर एक्टर ने कहा- “ये बस एक इत्तेफाक है कि फिल्म इस वक्त रिलीज हो रही है।  विवेक ओबेरॉय ने कहा, “ये एक चायवाले की कहानी है जो कि भारत का प्रधानमंत्री बना। ये एक प्रेरणादायी कहानी है जिसके बारे में बताया जाना जरूरी था। मैंने ये मूवी की क्योंकि ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने मुझे प्रेरित किया. ये एक ऐसे शख्स की कहानी है जिसने देश के मिलियन लोगों को इंस्पायर किया है.” विवेक ओबेरॉय का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी एक प्रोपगेंडा फिल्म नहीं है। मुझे पीएम नरेंद्र मोदी को हीरो दिखाने की जरूरत नहीं है। दुनियाभर के बिलियन लोगों के लिए वो हीरो हैं।”

बता दें, फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है। इसे सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष ने प्रोड्यूस किया है। मूवी को स्टार्ट टू फिनिश मोड में शूट किया गया।