iimt haldwani

नई दिल्ली- इस शादी में दूल्हा-दुल्हन ने कार्ड के जरिए बरातियों से मांगा ये अनोखा तोफा, फोटो हो रही वायरल

175

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियों ने जनता को अपने ओर खीचने का प्रयास शुरू कर दिया है। सभी अलग-अलग तरीकों से वोटों की अपील करते दिखाई दे रहे हैं। हो भी क्या ना चुनाव में आखिर समय ही कितना रह गया है। लेकिन इन सभी के बीच गुजरात के सूरत से अनोखा मामला प्रकाश में आया है। जिसमें वेडिंग इनविटेशन में 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को वोट देने की अपील की गई है।

amarpali haldwani

सोशल मीडिया पर बटोर रहा सुर्खियां

लोकसभा चुनाव के लिए फिलहाल 3-4 महीने का वक्त है। लेकिन चुनावी सरगर्मियां अभी से तेज हो चुकी है। लोग भी अपने-अपने अंदाज में वोटों की अपील कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वेडिंग इनविटेशन काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यह वेडिंग इनविटेशन देखने में आम इनविटेशन के जैसा ही है लेकिन इसमें कुछ ऐसा लिखा है जो इसे काफी खास बनाता है।

दरअसल, इस वेडिंग इनविटेशन के जरिए लोगों से साल 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में बीजेपी के लिए वोट देने की अपील की गई है। इस कार्ड में सबसे नीचे लिखा है ‘लोकसभा चुनाव 2019 में आपका मोदी को दिया वोट ही हमारा शादी गिफ्ट है।’ वहीं जिनकी शादी का ये कार्ड है उनका नाम धवल और जया है। दोनों की शादी 01 जनवरी 2019 को गुजरात के सूरत में हुई। इनकी शादी का ये कार्ड सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।