Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे के मरने से खत्‍म नहीं हुई कहानी, अब पुलिस को इनकी तलाश

कानपुर के चौबेपुर में आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारोपी (muderer of policemen) विकास दुबे के मारे जाने के बाद भी पुलिस की तलाश अभी पूरी नहीं हुई है। पुलिस अब उन बचे हुए 12 शातिरों की तलाश कर रही है जिन्होंने बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात दुस्साहिक वारदात (incident) को अंजाम दिया था। अपर
 | 
Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे के मरने से खत्‍म नहीं हुई कहानी, अब पुलिस को इनकी तलाश

कानपुर के चौबेपुर में आठ पुलिसकर्मियों का हत्‍यारोपी (muderer of policemen) विकास दुबे के मारे जाने के बाद भी पुलिस की तलाश अभी पूरी नहीं हुई है। पुलिस अब उन बचे हुए 12 शातिरों की तलाश कर रही है जिन्होंने बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात दुस्साहिक वारदात (incident) को अंजाम दिया था।
Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे के मरने से खत्‍म नहीं हुई कहानी, अब पुलिस को इनकी तलाशअपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने शुक्रवार को कहा कि बिकरू कांड को अंजाम देने के मामले में 21 अभियुक्तों (accused) को नामजद किया गया था। इसके अलावा 60 से 70 अन्य अभियुक्त भी पुलिस के राडार पर हैं। उन्होंने बताया कि अब तक विकास दुबे (Vikas Dubey) समेत 6 नामजद अभियुक्तों को ढेर किया जा चुका है। वहीं तीन को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी 12 शातिर बचे हुए हैं, जिनकी तलाश जारी (Search continues) है और उम्मीद है कि उन्हे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही अन्य अभियुक्तों में 8 को गिरफ्तार किया गया है।