गणतंत्र दिवस पर पूरे बरेली मंडल में चौकसी बढ़ी, शाम को चला चेकिंग अभियान, एडीजी कमिश्‍नर ने दीं शुभकामनाएं

न्यूज टुडे नेटवर्क। गणतंत्र दिवस के मौके पर बरेली मंडल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदेश के कई जिलों समेत राजधानी लखनऊ में आतंकी गड़बड़ी कर सकते हैं। खुफिया विभाग की रिपोर्ट के अनुसार गणतंत्र दिवस पर सीएम आवास से लेकर जिलों तक में सुरक्षा व्यवस्था
 | 
गणतंत्र दिवस पर पूरे बरेली मंडल में चौकसी बढ़ी, शाम को चला चेकिंग अभियान, एडीजी कमिश्‍नर ने दीं शुभकामनाएं

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। गणतंत्र दिवस के मौके पर बरेली मंडल में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। दरअसल गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रदेश के कई जिलों समेत राजधानी लखनऊ में आतंकी गड़बड़ी कर सकते हैं। खुफिया विभाग की रिपोर्ट के अनुसार गणतंत्र दिवस पर सीएम आवास से लेकर जिलों तक में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी रखने के निर्देश मिले हैं। खुफिया एजेंसियों के बरेली में भी गड़बड़ी होने की आशंका के चलते पूरे बरेली जोन को एलर्ट पर रखा गया है।

मंगलवार को मंडल भर के जिलों में गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में किया जाएगा। इसके अलावा सभी सरकारी संस्थानों पर विभागाध्यक्ष ध्वजारोहण करेंगे। बरेली जिले में डीएम नीतीश कुमार और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण अपने अपने कार्यालयों में ध्‍वजारोहण करेंगे। कमिश्‍नर रणवीर प्रसाद और एडीजी अविनाश चंद्र पुलिस लाइन में आयोजित परेड की सलामी लेंगे।

गणतंत्र दिवस पर पूरे बरेली मंडल में चौकसी बढ़ी, शाम को चला चेकिंग अभियान, एडीजी कमिश्‍नर ने दीं शुभकामनाएं

पुलिस लाइन में कई सांस्‍कृति कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा। समारोह के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता रखने के निर्देश दिए गए हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा एजेंसियां रहेंगी खुफिया तंत्र को सक्रिय रहने के निर्देश मिले हैं। सोशल मीडिया साइट्स पर भी साइबर सेल को नजर रखने को कहा गया है। इससे पूर्व गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सोमवार को कई स्थानों पर एडीजी के निर्देश पर मंडल भर में महत्वपूर्ण स्थानों पर सर्च ऑपरेशन चलाकर असामाजिक तत्वों की पहचान की गई।

एडीजी, कमिश्‍नर ने दीं शुभकामनाएं

इस दौरान रेलवे स्टेशनों, बस स्टेशनों और भीड़भाड़ वाले स्थानों बाजारों आदि में पुलिस अफसरों ने चेकिंग अभियान चलाया। बरेली मंडल के सभी जिलों के अफसरों को गणतंत्र दिवस के मौके पर चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। सोमवार को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर कमिश्नर रणवीर प्रसाद और एडीजी अविनाश चंद्र समेत डीआईजी से आईजी बने राजेश कुमार पांडे ने गणतंत्र दिवस की आमजन को शुभकामनाएं दीं।