PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-(वीडियो) सत्ताधारी नेताओं की गीदड़ भपकी, कहा सुमित जीता तो भुगतना पड़ेगा ये अंजाम, कांग्रेस के इस बड़े नेता का बयान

2149
Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-निकाय चुनाव में मतदान हुए एक दिन अभी एक दिन हुआ है। जीत के लिए राजनीतिक पार्टियों में उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में हल्द्वानी में मेयर पद के लिए हुए चुनाव में सबसे बड़ा दंगल था। कल मतदान के बाद सभी प्रत्याशियों को भविष्य बक्से में बंद हो गया। आज नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने एक बयान में कहा कि सत्ताधारी नेता स्थानीय अधिकारियों को डरा-धमका रहे है। इंदिरा हृदयेश ने साफ शब्दों में कहा कि सत्ताधारी नेताओं ने स्थानीय अधिकारियों को धमकी दी है कि अगर कांग्रेस का मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश जीता तो तुम्हारे ट्रांसफर कर दिये जायेंगे। सत्ताधारी नेता लगातार स्थानीय अधिकारियों पर दबाव बना रहे है। सत्ता का दुप्रयोग किया गया है। इसकी शिकायत वह चुनाव आयोग को करेंगी। जिसके बाद हल्द्वानी की राजनीति में भूचाल आ गया।

A one Industries Haldwani

Slider

देखिये वीडियो नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का बयान-https://www.youtube.com/watch?v=Yk5p2jmB_3E&feature=youtu.be

आबकारी और पुलिस ने कार्यकर्ताओं को घेरा- इंदिरा

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि मतदान के दिन उनके कार्यकर्ताओं को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने काम नहीं करने दिया। उनके कार्यकर्तााओं को बेवजह परेशान किया गया। मतदान के दौरान बार-बार उन्हें घेरा गया। उनकी निगरानी के लिए तीन-तीन गाडिय़ा आगे-पीछे लगाई गई। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि कांग्रेस के एक पार्षद प्रत्याशी को पुलिस उठा के ले आयी। जब मैंने बात की तो पुलिस कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पायी। मैंने कहा कि क्या ये शराब बांट रहा था क्या पैसे बांट रहा था तो पुलिस बोली जी नहीं। जिसके बाद पार्षद प्रत्याशी को निजी मुकचले पर छोड़ा गया।

कार्यकर्ता को चुनाव के दौरान बंद कर दिया गया

वहीं हीरानगर में हमारे के कार्यकर्ता को चुनाव के दौरान बंद कर दिया गया। कल उसे वोटर के दौरान छोड़ा गया। जब मैंने एसएसपी से इस संबंध में वार्ता की तो उन्होंने कहा कि जो भी हिस्ट्रीशटर है हम उन्हें पकड़ रहे है। जिसके बाद मैंने कहा कि क्या ये हिस्ट्रीशीटर कांग्रेस में ही या भाजपा के भी जिसका वह कोई जवाब नहीं दे पाये। इंदिरा हृदयेश ने आरोप लगाया किया हमारे कार्यकर्ताओं को उत्पीडऩ किया गया। जो वही किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेंगी।उन्होंने कहा कि हल्द्वानी सीट पर कांग्रेस की जीत होगी।

shree guru ratn kendra haldwani