Bareilly-सेटेलाइट बस स्‍टैंड पर नशे में धुत चालक का यात्री से अभद्रता का वीडियो वायरल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेटेलाइट बस स्टैंड पर जनरथ एसी बस के चालक के यात्री से अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ है। 40 सेकेंड के इस वीडियो में सवारी को चालक जान की धमकी देता दिख रहा है। इस बीच पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गया। पुलिसकर्मी ने भी चालक की डांट-फटकार लगाई। https://fb.watch/3Pqte725qn/ वीडियो
 | 
Bareilly-सेटेलाइट बस स्‍टैंड पर नशे में धुत चालक का यात्री से अभद्रता का वीडियो वायरल

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सेटेलाइट बस स्‍टैंड पर जनरथ एसी बस के चालक के यात्री से अभद्रता का वीडियो वायरल हुआ है। 40 सेकेंड के इस वीडियो में सवारी को चालक जान की धमकी देता दिख रहा है। इस बीच पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गया। पुलिसकर्मी ने भी चालक की डांट-फटकार लगाई।

https://fb.watch/3Pqte725qn/ वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। बस को सेटेलाइट से लखनऊ जाना था। चालक और सवारी के बीच किसी बात को लेकर नोंकझोंक होने लगी। यह मामला तूल पकड़ गया। शोरशराबा और भीड़ एकत्र होने के बाद वहां ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी भी  पहुंच गया। पुलिस की सख्ती के बाद उसकी कुछ खुमारी उतरी। इसके बाद चालक बैकफुट पर आ गया और मामला रफा-दफा करने की बात कहने लगा। सवारी का आरोप है कि चालक नशे में अपने साथियों को फोन करके लड़ने के इरादे से बुला रहा था।