(Video) हल्द्वानी- नाइजीरियन कैदी के धमाकेदार डांस के दिवाने हो जाएंगे आप, देखें जेल में कैसे मना 31st का जश्न

हल्द्वानी जेल में 31st और नये साल का जश्न धूम धाम से मनाया गया है। यहां कैदियों की नए साल के जश्न मनाने की सुंदर तस्वीरें सामने आई हैं। वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्या की सराहनीय पहल पर जेल में बंद कैदियों ने थर्टी फर्स्ट के जश्न में जमकर एंजॉय किया और आने वाले नए
 | 
(Video) हल्द्वानी- नाइजीरियन कैदी के धमाकेदार डांस के दिवाने हो जाएंगे आप, देखें जेल में कैसे मना 31st का जश्न

हल्द्वानी जेल में 31st और नये साल का जश्न धूम धाम से मनाया गया है। यहां कैदियों की नए साल के जश्न मनाने की सुंदर तस्वीरें सामने आई हैं। वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्या की सराहनीय पहल पर जेल में बंद कैदियों ने थर्टी फर्स्ट के जश्न में जमकर एंजॉय किया और आने वाले नए साल का सेलिब्रेशन किया। रंगारंग कार्यक्रमों के साथ जहां कैदियों ने अपनी उभरती हुई प्रतिभा का नजारा दिखाया तो वहीं जेल में बंद नाइजीरियन कैदी का डांस देखकर सब उसके दीवाने हो गए।

देखें वीडियो….

https://fb.watch/2JsbYvEZQU/

जेल में तनाव में रह रहे कैदियों तथा अलग-अलग रूप से बंद कैदियों को नए साल में मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रखने के लिए रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कई कैदियों ने अलग – अलग गाने गाए और कई कैदियों ने डांस भी किया। इसके साथ ही कव्वाली का आयोजन भी किया गया। वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्य के मुताबिक इस तरह के कार्यक्रम लोगों को सकारात्मकता की ओर ले जाते हैं ताकि जेल में बंद कैदी आगे जाकर दुराग्रह की तरफ न जाए अच्छे काम करें इसलिए उनको यहां भी सकारात्मकता का माहौल दिया जाता है।