शशांक खेतान की मिस्टर लेले में नजर आ सकते हैं विकी कौशल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल शशांक खेतान की फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में काम करते नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को लेकर चर्चा थी की लीड रोल में वरुण धवन दिखेंगे मेकर्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया था जिसमें वरुण दिखाई दिए थे। लेकिन निदेर्शक शशांक खेतान की फिल्म’मिस्टर लेले में जाह्नवी कपूर
 | 
शशांक खेतान की मिस्टर लेले में नजर आ सकते हैं विकी कौशल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल शशांक खेतान की फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में काम करते नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को लेकर चर्चा थी की लीड रोल में वरुण धवन दिखेंगे मेकर्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया था जिसमें वरुण दिखाई दिए थे।

लेकिन निदेर्शक शशांक खेतान की फिल्म’मिस्टर लेले में जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी फिल्म में लिए जाने की बात थी। हालांकि, बाद में वरुण ने निर्णय लिया कि वह फिल्म नहीं करेंगे। वह चाहते थे कि शशांक स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करें। फिर मार्च 2020 में देश में कोरोना के कारण लॉकडाउन लगा दिया और फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

कोरोना कॉल के बाद अब मेकर्स एक बार फिर प्रॉजेक्ट को शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक शशांक ने स्क्रिप्ट पर फिर से काम किया है और इस साल वह शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस बार वरुण फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे और ऐसे में अब विकी कौशल को इसमें लेने की तैयारी है। कहा जा रहा है कि विकी को फिल्म का पूरा कॉन्सेप्ट पसंद आया है जो कि जासूसी में कॉमिडी पर बेस्ड है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शुटिंग मार्च में शुरु कर दी जाएगी।