वाराणसीः पूर्व विधायक ने ऐसा क्या किया कि कान पकड़कर मांगनी पड़ी माफी…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के वाराणसी जिले में कॉलेज के चेयरमैन व पूर्व विधायक की एक छात्रा के परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान चेयरमैन ने कान पकड़कर माफी भी मांगी। पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है जहां
 | 
वाराणसीः पूर्व विधायक ने ऐसा क्या किया कि कान पकड़कर मांगनी पड़ी माफी…

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के वाराणसी जिले में कॉलेज के चेयरमैन व पूर्व विधायक की एक छात्रा के परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान चेयरमैन ने कान पकड़कर माफी भी मांगी। पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला थाना चौबेपुर थाना क्षेत्र के भगतुवा का है जहां एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पूर्व विधायक रह चुके एमपी इंस्टीट्यूट एंड कम्प्यूटर एप्लिकेशन कॉलेज के चेयरमैन माया शंकर पाठक की कुछ लोग पिटाई लगा रहे हैं और चेयरमैन साहब कान पकड़ कर माफी मांगते दिख रहे हैं। मामले में बताया जा रहा है कि दो दिन पहले चेयरमैन ने एक छात्रा को अपने केबिन में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत की।

छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने कॉलेज पहुंचकर पहले तो उनके कैबिन में ही उनकी जमकर पिटाई की। उसके बाद कॉलेज परिसर में लाकर छात्राओं और टीचरों के सामने भी पीटा। मायाशंकर पाठक कान पकड़ कर माफी मांगने लगे। उसके बाद परिजनों ने छोड़ा। फिलहाल मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई।

विधान सभा चुनाव में मायशंकर पाठक को भाजपा ने विधायकी के लिए टिकट भी दिया था। मामले को लेकर चेयरमैन ने वीडियो जारी कर उनके साथ हुई मारपीट की घटना को राजनीतिक विद्वेश बताया। उनका कहना है कि चार दिन पहले कक्षा नौ की एक बच्ची उनके पास 26 जनवरी पर भाषण की तैयारी को लेकर चर्चा करने गई थी।

इस बीच बच्ची ठीक से संबोधन नहीं कर पाई तो उन्होंने उसे डांटा था। इसके बाद 10 से 15 व्यक्ति आए और मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान दबंगों ने उनका वीडियो बनाया। सीओ पिंडरा का कहना है कि घटना के संबंध में अभी तक उनके पास दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं आई है। वीडियो की सत्यता जांचने के लिए पुलिस पड़ताल कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।