वाराणसी: युवक की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने जमीनी विवाद में लगाया हत्या का आरोप

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के वाराणसी जिले में सब्जी मण्डी के पीछे युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। काफी देर पूछताछ शिनाख्त के बाद मृतक की पहचान कर ली गई है। मामला वाराणसी के लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र की लालपुर चौकी इलाके में आने वाली लमही सब्जी मंडी का है1 शुक्रवार सुबह सब्जी मण्डी
 | 
वाराणसी: युवक की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने जमीनी विवाद में लगाया हत्या का आरोप

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के वाराणसी जिले में सब्‍जी मण्‍डी के पीछे युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। काफी देर पूछताछ शिनाख्‍त के बाद मृतक की पहचान कर ली गई है। मामला वाराणसी के लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र की लालपुर चौकी इलाके में आने वाली लमही सब्जी मंडी का है1

शुक्रवार सुबह सब्‍जी मण्‍डी आने वाले लोगों ने युवक का शव देखा पड़ा देखा तो अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास पूछताछ के बाद काफी देर तक युवक की शिनाख्‍त के लिए मशक्‍कत की। तमाम प्रयासों के बाद मौके पर पहुंचे कुछ स्‍थानीय नागरिकों ने शव की शिनाख्‍त की।

लोगों ने शव की पहचान गोइठहा निवासी राजकुमार राजभर के रूप में की है। जानकारी के बाद मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा तो परिजन ने शव को ले जाने से रोक दिया। उनकी मांग है कि एसएसपी और डीएम को मौके पर बुलाया जाए।

परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में युवक की हत्‍या की गई है। मौके पर सीओ कैंट अभिमन्यु मांगलिक, डॉग स्क्वॉयड समेत कई थानों की फोर्स पहुंची हैं। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद का सामने आ रहा है। राजकुमार गुरुवार शाम किसके साथ निकला था। इसकी जांच की जा रही है। चेहरे पर चोट के निशान है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। शादीशुदा राजकुमार राजभर का शव अर्धनग्न हालत में मिलने से पुलिस सभी बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।