Varanasi : राजधानी एक्सप्रेस में पकड़ी गई करोड़ों की ड्रग्स

वाराणसी। चंदौली जिले के पं. दीनदयालनगर जंक्शन पर नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) के एसी कोच से 49.240 किलोग्राम सिंथेटिक ड्रग (Synthetic Drug) बरामद हुई है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 14,77,20,000 रुपये बताई जा रही है। ये ड्रग कोच में बैठे तीन तस्कारों के पास से बरामद की गई है। मुखबिर की
 | 
Varanasi : राजधानी एक्सप्रेस में पकड़ी गई करोड़ों की ड्रग्स

वाराणसी। चंदौली जिले के पं. दीनदयालनगर जंक्शन पर नई दिल्ली-सियालदह राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) के एसी कोच से 49.240 किलोग्राम सिंथेटिक ड्रग (Synthetic Drug) बरामद हुई है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 14,77,20,000 रुपये बताई जा रही है। ये ड्रग कोच में बैठे तीन तस्कारों के पास से बरामद की गई है। मुखबिर की सूचना पर डीआरआई को ये कामयाबी मिली।
Varanasi : राजधानी एक्सप्रेस में पकड़ी गई करोड़ों की ड्रग्सडीआरआई  (DRI) के आनंद राय ने बताया कि सूचना पर राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में तलाशी अभियान चलाया गया। जहां से तस्कर पकड़ में आ गए। इनकी पहचान (Identified) केरल में ओकोल्लम जिले के रियास अब्दुल कलाम, तमिलनाडु में शिवगंगा जिले के विमल राज और जुम्मा खान के रूप में हुई। पूछताछ में तस्करों ने बताया है कि जब्त दवाओं को एयर कस्टम्स के जरिये साड़ी के कार्गो पैकेज में छिपाकर मलेशिया तक पहुंचाने की योजना थी। इस तस्करी में शामिल सिंडिकेट चेन्नई (Chennai) से काम कर रहा है।