Varanasi : जिस कोरोना वायरस से डर रही पूरी दुनिया, उसके नाम पर काशी में बंटेगा सम्‍मान  

वाराणसी। जिस कोरोना वायरस (coronavirus) से पूरा विश्व दशहत में है और जिससे लगातार मौतें (deaths) हो रही हैं, ऐसे जानलेवा वायरस से काशी के लोग डरने की जगह उसके नाम पर सम्मान प्रदान करेंगे। जी हां आपने सही सुना, इस बार होली पर काशी के साहित्यकारों को ’कोरोना साम्मान’ से सम्मानित किया जाएगा। वैसे
 | 
Varanasi : जिस कोरोना वायरस से डर रही पूरी दुनिया, उसके नाम पर काशी में बंटेगा सम्‍मान  

वाराणसी। जिस कोरोना वायरस (coronavirus) से पूरा विश्‍व दशहत में है और जिससे लगातार मौतें (deaths) हो रही हैं, ऐसे जानलेवा वायरस से काशी के लोग डरने की जगह उसके नाम पर सम्‍मान प्रदान करेंगे। जी हां आपने सही सुना, इस बार होली पर काशी के साहित्‍यकारों को ’कोरोना साम्‍मान’ से सम्‍मानित किया जाएगा।
Varanasi : जिस कोरोना वायरस से डर रही पूरी दुनिया, उसके नाम पर काशी में बंटेगा सम्‍मान  वैसे हर बार काशी के साहित्‍यकार होली को अपने-अपने तरीके से यादगार (memorable) बना देते हैं लेकिन इसबार साहित्‍य संस्‍था (organizations) ‘वसुधैव कुटुंबकम’ ने कोरोना को होली के रंग में रंगने का मन बना लिया है। संस्था के संरक्षक जनार्दन शांडिल्य के अनुसार 13 मार्च को महामृत्युंजय मंदिर में साहित्‍यकारों को कोरोना सम्‍मान से सम्‍मानित किया जाएगा।