Varanasi : काशी विद्यापीठ में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि घोषित 

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में नए सत्र में प्रवेश (admission) की प्रक्रिया के लिए कवायद शुरू हो गई। प्रवेश फार्म 15 मार्च से ऑनलाइन हो जाएंगे। मानक से ज्यादा आवेदन (application) आने पर 25 से 31 मई के बीच प्रवेश परीक्षा (examination) कराई जाएगी। यूनिवर्सिटी (university) में करीब 60 पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश लिए
 | 
Varanasi : काशी विद्यापीठ में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि घोषित 

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में नए सत्र में प्रवेश (admission) की प्रक्रिया के लिए कवायद शुरू हो गई। प्रवेश फार्म 15 मार्च से ऑनलाइन हो जाएंगे। मानक से ज्‍यादा आवेदन (application) आने पर 25 से 31 मई के बीच प्रवेश परीक्षा (examination) कराई जाएगी।
Varanasi : काशी विद्यापीठ में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि घोषित यूनिवर्सिटी (university) में करीब 60 पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश लिए जाते हैं। 20 जून तक प्रवेश परीक्षाओं के रिजल्‍ट घोषित (declared) कर 25 जून तक काउंसलिंग की जाएगी। 15 जुलाई तक दाखिले की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। यूनिवर्सिटी प्रशासन (administration) ने सभी प्रक्रिया समय पर कराने के लिए कमर कस ली है। कुलसचिव डॉ. साहब लाल मौर्य ने बताया कि प्रवेश समिति की बैठक जल्‍द की जाएगी। इसमें प्रक्रिया के अनुपालन को लेकर मंथन किया जाएगा।