वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे तीन बच्चों समेत काशीपुर का दंपति जम्मू से लापता, आंखों में आंसू लेेकर कोतवाली पहुंचे बुजुर्ग पिता

642

काशीपुर-नगर में एक दंपति के लापता होने की खबर सामने आयी है। बताया जा रहा है कि दंपति अपने तीन बच्चों के साथ मां वैष्णों देवी दर्शन को जम्मू-कश्मीर गया था। वापस आते समय वह जम्मू से लापता हो गये। जिससे परिवार में हडक़ंप मच गया। आज परिवार के बुजुर्ग पिता ने कोतवाली में पहुंचकर अपने गुमशुदा पुत्र, बहू, उनके तीन बच्चों की खोजबीन की गुहार लगाते हुए गुमशुदगी की तहरीर सौंपी है। आज काशीपुर आवास-विकास निवासी बिहारीलाल परिजनों के साथ काशीपुर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने कोतवाल से मुलाकात की।

शनिवार शाम में अंतिम बार संपर्क

इस बुजुर्ग पिता ने बताया कि उनका पुत्र शैलेंद्र कुमार सिंह, बहू रत्ना सिंह, पौत्र मौलिक व शिवज एवं पौत्री नभ्या एक सप्ताह पूर्व काशीपुर से ट्रेन द्वारा वैष्णो देवी दर्शन को गए थे। शनिवार शाम को उनसे अंतिम बार संपर्क हुआ तब वह जम्मू से वापसी की तैयारी कर रहे थे। इसके बाद उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया। उन्होंने काफी खोजबीन की लेकिन कही पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि कटरा में मोबाइल में बदलाव के चलते उनका पुत्र व उसका परिवार आपस में बिछड़ गया था। परिजनोंं की तहरीर के आधार पर पुलिस खोजबीन में जुट गई। काशीपुर पुलिस ने जम्मू पुलिस से संपर्क साधा। जल्द ही परिवार के सकुशल वापसी का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here