संभल: बाइक में बेकाबू स्कार्पियों ने मारी टक्कर,एक की मौत, तीन छात्र घायल

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संभसल जिले में एक गांव से टयूशन पढने आ रहे छात्रों की खडी बाईकों में बेकाबू स्कार्पियों ने टक्कर मार दी जिससे चार छात्र घायल हो गए । गम्भीर रूप से घायल की मुरादाबाद ले जाते समय मौत हो गयी। स्कार्पियों को छोडकर चालक मौके से फरार हो गया। शनिवार
 | 
संभल: बाइक में बेकाबू स्कार्पियों ने मारी टक्कर,एक की मौत, तीन छात्र घायल

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के संभसल जिले में एक गांव से टयूशन पढने आ रहे छात्रों की खडी बाईकों में बेकाबू स्कार्पियों ने टक्कर मार दी जिससे चार छात्र घायल हो गए । गम्भीर रूप से घायल की मुरादाबाद ले जाते समय मौत हो गयी। स्कार्पियों को छोडकर चालक मौके से फरार हो गया।

शनिवार की सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिछौली निवासी इदरीस का बेटा आदिल अपने साथियों के साथ बाईक पर सवार होकर नगर में टयूशन पढने आ रहा था। रास्ते में सैफ खंा सराय में दोस्तों के साथ बाईक सडक किनारे खडी करके बातें करने लगे। इतने में ही तेज रफतार बेकाबू स्कार्पियों ने बाईक तथा पास में खडे छात्रो को रौंद डाला जिससे चार छात्र घायल हो गए। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी!

जिसने राहगीरों की मदद से जिला असपताल पहुंचाया जहां पर परिजन भी पहुंच गए। गम्भीर रूप से घायल आदिल को परिजन उसकी हालत नाजुक होने के कारण मुरादाबाद ले जाने लगे परन्तु आदिल ने रास्ते में ही दम तोड दिया। जबकि अन्य घायलों को नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम का्रे भेज दिया। पुलिस ने स्कार्पियों को कब्जे में ले लिया जबकि  चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो गया।