मुख्‍यमंत्री योगी ने देखा कुछ ऐसा कि दिया फिल्म कमेटी बनाने का प्रस्‍ताव

लखनऊ। सदन में उस समय अजीबोगरीब हालात हो गए जब अचानक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म कमेटी बनाने का प्रस्ताव ले डाला। दरसल योगी सदन पहुंचे तो वहां नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी और उनके पीछे समाजवादी पार्टी के सभी सदस्य मुंह पर मास्क लगाकर बैठे थे। बजट पास होने के दौरान नेता प्रतिपक्ष कुछ बोले
 | 
मुख्‍यमंत्री योगी ने देखा कुछ ऐसा कि दिया फिल्म कमेटी बनाने का प्रस्‍ताव

लखनऊ। सदन में उस समय अजीबोगरीब हालात हो गए जब अचानक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म कमेटी बनाने का प्रस्‍ताव ले डाला। दरसल योगी सदन पहुंचे तो वहां नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी और उनके पीछे समाजवादी पार्टी के सभी सदस्‍य मुंह पर मास्‍क लगाकर बैठे थे। बजट पास होने के दौरान नेता प्रतिपक्ष कुछ बोले नहीं तो मुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें बोलने का आग्रह किया। इसपर चौधरी ने हाथ से इशारा कर कि आप ही बोलें। तभी संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्‍ना ने हंसते हुए कहा कि मौन स्वीकृतम लक्षम। इस पर मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा नेता विरोधी दल और संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना को लेकर कोई  फिल्म बनेगी तो बड़ी हिट होगी।  श्री चौधरी उनके मित्र हैं और अगर नेता विरोधी दल कहें तो मैं उनके लिए भी एक कमेटी बना सकता हूं।
मुख्‍यमंत्री योगी ने देखा कुछ ऐसा कि दिया फिल्म कमेटी बनाने का प्रस्‍ताव
इसलिए मास्‍क लगाकर बैठे सपा सदस्‍य
सदन शुरू होने से पूर्व रामगोविंद चौधरी ने कहा कि सरकार से सदन चलाने की अपेक्षा करते हैं। लेकिन फिर भी सरकार इस सदन को नहीं चलाना चाहती। जनता के सवालों और जनहित से जुड़े मुद्दों से बचना चाहती है। इसके विरोध में वे मुंह पर पट्टी बांधेंगे और जब तक सदन चलेगा सपा सदस्‍य नहीं बोलेंगे।

संसदीय कार्य मंत्री ने कसा तंज
संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने तंज करते हुए कहा कि मास्क लगाए लोग खुद वायरस फैला रहे हैं। उन्होंने हंसते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष योग भी अच्छा कर लेते हैं।