बरेली के पत्रकार की बेटी की शादी के तीसरे दिन ससुराल में रहस्यमयी मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन की रहस्मयी तरीके से मौत हो गई। मौत की सूचना पर मायके पक्ष में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बरेली के वरिष्ठ पत्रकार अशोक गुप्ता की बेटी शिवानी की शादी तीन दिन पहले हुई थी। विदाई के अगले दिन ही उनकी
 | 
बरेली के पत्रकार की बेटी की शादी के तीसरे दिन ससुराल में रहस्यमयी मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शादी के तीसरे दिन ही दुल्‍हन की रहस्‍मयी तरीके से मौत हो गई। मौत की सूचना पर मायके पक्ष में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

बरेली के वरिष्‍ठ पत्रकार अशोक गुप्‍ता की बेटी शिवानी की शादी तीन दिन पहले हुई थी। विदाई के अगले दिन ही उनकी बेटी की ससुराल में मौत हो गई। हालांकि मौत की वजह अभी तक साफ़ नही हो सकी है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मृत्यु की वज़ह स्पष्ट हो सकती है। वही सूचना के बाद मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे जहां अचानक हुई दुल्हन बेटी की मौत से कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक बरेली के मोहल्ला बिहारीपुर कासगरान के रहने वाले सीनियर पत्रकार अशोक गुप्ता की बेटी शिवानी गुप्ता की शादी 25 नंबर बुधवार को बदायूं के मोहल्ला चौधरी सराय निवासी व्यापारी सुभाष चंद्र साहू के बेटे नवनीत साहू के साथ बड़ी धूमधाम के साथ हुई। बताया जा रहा है कि 26 नंबर को दुल्हन शिवानी गुप्ता विदा होकर ससुराल पहुंची। जिसके बाद 27 नवंबर को उसकी रहस्यमय मौत हो गई। शादी के तीन दिनों के भीतर दुल्हन शिवानी गुप्ता की मौत से सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर उसकी मौत की वज़ह क्या रही। मामले में पुलिस तहकीकात चल रही है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूरे प्रकरण में कार्रवाई को लेकर अब पत्रकार संगठनों ने भी अफसरों से मामले की जांच कराने की मांग की है। यूपी जर्नलिस्‍ट एसोसिएशन के प्रान्‍तीय उपाध्‍यक्ष संजीव गंभीर ने बताया कि घटना बेहद रहस्‍मयी तरीके से हुई है। बदायूं से प्रशासन से जल्‍द से जल्‍द घटना के बारे में जांच करके कार्रवाई करने की अपील की गई है। प्रकरण की जांच में लापरवाही होने पर यूपी जर्नलिस्‍ट एसोसिएशन मामले को उठाएगी।