बरेली: कांवड़ यात्रा में बवाल, तनाव फैला, भारी पुलिस फोर्स तैनात, हंगामा जारी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में सावन के सोमवार से एक दिन पहले बवाल हो गया। कांवड़ियों के जत्थे पर खुराफातियों ने पथराव कर दिया। दूसरे समुदाय के लोगों ने बवाल शुरू किया तो जबर्दस्त हंगामा हो गया। कांवड़ियों ने जोरदार नारेबाजी की और विरोध जताया। रविवार दोपहर शहर के जोगीनवादा से होकर कांवड़ियों का जत्था निकल रहा था। डीजे के साथ बड़ी संख्या में कांवड़िए गंगाजल लेने कछला जा रहे थे।

जोगीनवादा में एक पक्ष ने पथराव शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। बवाल की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। स्थिति को काबू करने के प्रयास किए जा रहे हैं। कांवड़िए मौके पर हंगामा कर रहे हैं। पथराव से गुस्साए कांवड़ियों ने सड़क पर जाम लगा दिया है। मौके पर आला पुलिस अफसरों के साथ कई थानों का फोर्स तैनात कर दिया गया है। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुयी है, हालांकि हालात को काबू में कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी कांवड़ियों को लगातार समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

इससे पहले शनिवार रात को भी आंवला के मनौना में दूसरे समुदाय ने कांवड़ियों का रास्ता रोक दिया था। जिसके बाद वहां माहौल तनावपूर्ण हो गया था। रात ढाई बजे के करीब भारी पुलिस फोर्स की निगरानी में कांवड़ियों को गांव से बाहर निकाला गया था। अब सावन के सोमवार से पहले बरेली शहर में माहौल गरम हो गया है। दोनों पक्षों को पुलिस समझाने का प्रयास कर रही है। खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी है।

WhatsApp Group Join Now