यूपीः आर्थिक गतिविधियों को रफ्तार देने के लिए मंत्री नंदी ने उद्योगपतियों के साथ की चर्चा

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। योगी सरकार के नेतृत्व में प्रदेश में चल रही आर्थिक गतिविधियों को रफ्तार देने के लिए प्रदेश के औद़योगिक विकास मंत्री नंदगोपाल नंदी ने लखनउ के ताज होटल में बड़े उद्यमियों और निवेशकों के साथ हुयी बैठक में निवेश को लेकर चर्चा की। उद़योगपतियों की बैठक में मंत्री नंदी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश औद़योगिक और आर्थिक विकास की बुलंदियों को छू रहा है। प्रदेश सरकार वन ट्रिलियन इकोनामी के लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में ठोस कदमों के साथ आगे बढ़ रही है।

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार ने उद्यमियों से सतत संवाद, आपसी सहयोग व उनके सुझावों को क्रियान्वित करने की सार्थक कार्यशैली को अपनाया है। बैठक में उत्तर प्रदेश में निवेश की संभावनाओं, प्रमुख सेक्टर्स पर केंद्रित प्रेजेंटेशन एवं औद्योगिक नीतियों के विश्लेषण से सम्बन्धित सत्र आयोजित हुए। उद्यमियों ने इस पहल की सराहना करने के साथ ही अपने सुझाव भी सरकार को दिए और व्यापार में आने वाली कुछ चुनौतियों को भी साझा किया!

इस मौके पर प्रदेश के वित्त व संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना के साथ ही राज्यमंत्री जसवंत सैनी समेत सरकार के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे।