शाबाश 2023 के आयोजन को लेकर स्टूडेंट्स उत्साहित, वरिष्ठ अधिकारी व नामचीन हस्तियां करेंगी सम्मान

2 अगस्त को शहर के हवेली रिसोर्ट में एक उम्मीद व न्यूज टुडे नेटवर्क की पेशकश

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। मेधावी छात्र छात्राओं के सम्मान में बरेली में शाबाश 2023 कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। सामाजिक संस्था एक उम्मीद और डिजिटल मीडिया हाउस न्यूज टुडे नेटवर्क के साझा प्रयासों से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। शाबाश 2023 में जिले के वरिष्ठ अधिकारी और शहर की नामचीन हस्तियां परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी छात्र छात्राओं को पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेंगे। कार्यक्रम 2 अगस्त बुधवार को शहर के हवेली रिसोर्ट में आयोजित किया जायेगा।

बता दें कि एक उम्मीद और न्यूज टुडे नेटवर्क प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को सम्मानित करने का यह कार्यक्रम हर साल आयोजित करता चला आ रहा है। आयोजन की तैयारियां जोरों पर हैं। शाबाश 2023 के आयोजन को लेकर छात्र छात्राओं में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है। इस मौके पर यूपी बोर्ड और सीबीएसई बोर्ड के स्कूलों के 10वीं और 12वीं के छात्रों को सम्मानित किया जायेगा। कार्यक्रम आयोजन से पहले आयोजकों को स्कूलों का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।

एक उम्मीद संस्था की संस्थापक अमिता अग्रवाल के अनुसार लगातार समाजसेवा के कार्यों में बढ़चढ़ हिस्सा लेती रही है। शाबाश 2023 मेधावी और प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को प्रोत्साहित करने का एक जरिया है। जिससे उन्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिले। न्यूज टुडे नेटवर्क के ग्रुप एडिटर डा आशीष गुप्ता और प्रबंध संपादक डा स्वतंत्र कुमार ने बताया कि प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को पहचान कर उन्हें आगे बढ़ने को प्रेरित करने के लिए ही शाबाश 2023 का आयोजन किया जा रहा है। न्यूज टुडे नेटवर्क समाज, खेल, कला, साहित्य व शिक्षा के क्षेत्र को प्रोत्साहन देने वाले कार्यों में निरंतर भागीदारी निभाता रहा है।

WhatsApp Group Join Now