बरेली में बिजली कर्मियों का तीसरे दिन भी धरना जारी

मुख्य अभियंता के कार्यालय के बाहर  कर्मचारियों ने दिया धरना 
 
 | 

न्यूज़ टुडे नेटवर्क। बरेली में सुबह से ही मुख्य अभियंता के कार्यालय के बाहर धरने पर  400 से ज्यादा बिजली कर्मचारी बैठे रहे।  कर्मियों ने लगातार तीन दिन से कार्य को बहिष्कार किया और विरोध प्रदर्शन  कर रहे रहे हैं। बिजली कर्मचारी,जूनियर इंजीनियर, अभियंता,निविदा और संविदा कर्मी सहित कार्यलय के बाहर अड़े हैं बिजली कर्मी। 2 लाख से अधिक उपभोगताओं  को कई दिक्कतों का  सामना करना पड़ रहा है।

विद्युत उपकेंद्रों पर बिल जमा, बिल सुधार, मीटर लगाना, फॉल्ट ठीक करने समेत सभी कार्य ठप पड़ गए हैं। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले बिजली कर्मचारियों का धरना जारी है। समिति के बरेली संयोजक ने बताया अगर  कर्मचारियों की बात नहीं सुनी तो देशभर में 27 लाख कर्मचारी  सड़कों पर उतर जाएंगे।  72 घंटों से अपनी मांगों पर  बिजली अभियंता अड़े हुए हैं।

 हड़ताल को मद्देनजर रखते हुए डीएम ने पुलिस मजिस्ट्रेट और बिजली विभाग के अधिकारियों की  जिम्मेदारी तय कर दी है। पुलिस फोर्स तैनात कराने के  निर्देश दिए हैं।  जिला अधिकारी ने तोड़ फोड़ की घटना पर कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही है। हड़ताल के बीच परेशानी होने पर उपभोक्ता  कंट्रोल रूम में शिकायत कर सकते हैं। मुख्य अभियंता ने उपभोक्ताओं की सभी समस्याओं के निवारण करने का  आश्वासन दिया है।