बरेली में एनआईए की छापेमारी से हड़कंप, पाकिस्तानी लड़की से जुड़े निकले युवक के तार

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली से बड़ी खबर सामने आ रही है। बरेली के आंवला इलाके में नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी एनआईए की टीम ने छोपमारी की है। सूत्रों का कहना है कि लखनऊ से की टीम तड़के आंवला पहुंची और पाकिस्तानी कनेक्शन के मामले में एक पेंटर के यहां रेड की। तड़के पांच बजे बजे से सुबह दस बजे तक आंवला के ग्वाल टोली पक्का कटरा में रहने वाले पेंटर के यहां एनआईए छानबीन में जुटी रही। टीम ने पेंटर को हिरासत में लेकर उससे लंबी पूछताछ की है। इसके अलावा मोबाइल सहित कई जरूरत दस्तावेज भी कब्जे में लिए जाने की खबर है। एनआईए की छापेमारी के चलते पांच घंटे तक पुलिस पूरे इलाके की नाकाबंदी किए रही और मीडिया कर्मियों को भी कवरेज की अनुमति नहीं दी गई। बता दें कि आतंकी गतिविधियां, आतंकवादी संगठनों के लिए काम करने वाले स्लीपिंग माड्यूल को लेकर बरेली शुरू से खासा संवेदनशील रहा है। देश में कई स्थानों पर हुए आतंकी हमलों के तार बरेली से जुड़ते रहे हैं और इसे लेकर बरेली के लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई हैं। आंवला में पेंटर के यहां एनआईए की छापेमारी को लेकर अभी विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई मगर राष्ट्रीय जांच एजेंसी की रेड से पूरे जिले में हड़कंप की स्थिति नजर आ रही है।

उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में एक युवक का पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है। युवक कस्बा आंवला के मोहल्ला पक्का कटरा का निवासी है। रविवार सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) लखनऊ मुख्यालय से आई टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ युवक के घर छापा मारा। युवक और उसका बड़ा भाई घर पर ही मिल गए।

एनआईए की टीम ने दोनों युवकों से काफी देर तक पूछताछ की। पूछताछ के बाद युवक का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया गया। बताया जा रहा है कि युवक पेंटर के तौर पर पुताई का काम करता है। वह एक बार दुबई में काम करने गया था। वहां उसके पाकिस्तान की एक लड़की से संबंध हो गए।  

WhatsApp Group Join Now