एसटीएफ ने बरेली से दबोचा क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा की हत्‍या और घर में घुसकर लूट करने का आरोपी डकैत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के घर डकैती डालकर फूफा की हत्‍या करने वाले डकैत को  एसटीएफ ने बरेली से गिरफ़्तार कर लिया है। एसटीएफ प्रवक्‍ता ने बताया कि पठानकोट पंजाब में इस डकैत ने क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के यहां घर में घुसकर उनकी हत्‍या कर दी थी और डकैती डालकर परिवार के बाकी सदस्‍यों को घायल कर दिया था।

chaitanya

इस घटना में वांछित डकैत छज्जू छैमार को बरेली से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार डकैत बरेली के बहेड़ी इलाके के पचपेड़ा गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि डकैती की घटना में फरार आरोपी छज्जू छैमार की गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस ने एसटीएफ से सहयोग का अनुरोध किया था।

इस पर एसटीएफ की बरेली टीम ने सूचना संकलन की कार्रवाई की। इसी क्रम में जानकारी मिली कि डकैती में वांछित छज्जू छैमार अपने गांव में छिपकर रह रहा है। इस सूचना को पंजाब पुलिस से साझा करते हुए उन्हे बरेली बुलाया गया। एसटीएफ की बरेली फील्ड इकाई पंजाब पुलिस और स्थानीय पुलिस को साथ लेकर छज्जू छैमार के गांव पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। प्रवक्ता ने पूछताछ पर बताया कि वह अपने साथी सावन, मोहब्बत,शाहरूख, नौसे, राशिद, आमिर व तीन महिलाओं के साथ शहापुर काॅडी में रहकर चादर व फूल बेचते थेे। इन लोगों के पास एक टैम्पों था, जिससे यह लोग क्षेत्रों घुमते थे और घटना करने के बाद अपना डेरा उठाकर फरार हो जाते थे।

इनके टीम की महिला सदस्यों द्वारा घर की रैकी की जाती थी, यही महिलाएं दिन में ही फूल बेचने के बहाने अशोक कुमार के घर में घुस गयी और जानकारी इकठ्ठा कर ली। इसके बाद अपने गैंग के सदस्यों को सारी जानकारी दे दी एवं अशोक कुमार का घर चिन्हित करा दिया, जिसमें यह लोग रात्रि में घुसकर छत पर सो रहे पुुरुष, महिलाओं एवं बच्चों को डंडे से मारकर घायल कर दिया और घर में रखे जेवर व पैसा आदि लूटकर फरार हो गए।