श्री कुमार तनय वैश्य महासभा समिति के भूमि चयन समिति का अयोध्या दौरा 

समिति ने 25 से ज्यादा भूमियो का धर्मशाला के लिये किया निरीक्षण 

स्थानीय सभा का किया गया पुर्नगठन 

जिलाधिकारी एवं महापौर से की भेंट 

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। श्री कुमार तनय वैश्य महासभा समिति के भूमि चयन समिति  के सदस्यों ने अयोध्या में विभिन्न स्थानों पर धर्मशाला हेतु भूमि का निरीक्षण किया और विभिन्न जनपदों से गए हुए पदाधिकारियों ने अयोध्या में सजातीय बंधुओं के साथ बैठक की। जिसमें अजय गुप्ता को अयोध्या कुमार तनय  वैश्य सभा का अध्यक्ष मनोनीत किया गया एवं प्रतीक भज्जा  को महामंत्री नियुक्त किया गया। जो जल्द से जल्द अपनी सभा का विस्तार करके  पदाधिकारियों की सूची महासभा को दे देंगे। इसके अतिरिक्त महिला सभा की  अध्यक्षा निमिषा गुप्ता को चुना गया और युवा संगठन के अध्यक्ष  अचल गुप्ता को चुना गया।

अयोध्या के सजातीय बन्धुओ ने धर्मशाला के कार्य में तन मन धन से सहयोग करने का आश्वासन दिया। अयोध्या से डॉ तरुण कुमार भज्जा , राजू जी , अरविंद गुप्ता एडवोकेट सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे , जिन्होंने विभिन्न जनपदों से आये हुए भूमि चयन समिति के सदस्यों का सम्मान किया।

बैठक में बोलते हुए महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कहा कि श्रीराम करोड़ो लोगो के आराध्य है और कुमार तनय  महासभा राम की नगरी अयोध्या में धर्मशाला निर्माण के लिए संकल्पित है।

संरक्षक श्रीश गुप्ता ने कहा कि वैश्य समाज का समाज सेवा में हमेशा योगदान रहा है। अयोध्या में निर्मित धर्मशाला सर्वसमाज के लिये समर्पित रहेगी , सजातीय बंधुओ के लिये प्राथमिकता रहेगी।

अयोध्या भवन निर्माण अभियान के संयोजक आशीष गुप्ता ने कहा कि इस अभियान में स्थानीय लोगो की जिम्मेदारी सबसे ज्यादा है। धर्मशाला के निर्माण से लेकर संचालन तक के लिये सबको सहयोग देना होगा।

भूमि चयन समिति के प्रतिनिधि मंडल ने अयोध्या के जिलाधिकारी नीतीश कुमार और महापौर से भी मुलाकात की। जिलाधिकारी और महापौर ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
भूमि चयन समिति में काशीपुर से राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश गुप्ता , रामपुर से संगरक्षक श्रीश गुप्ता बरेली से संगरक्षक राजेश गुप्ता , धर्मेंद्र गुप्ता , और संयोजक आशीष गुप्ता , पूरनपुर से हर्ष गुप्ता , मुरादाबाद से निखिल गुप्ता , अमित गुप्ता , राजहंस  , शाहबाद से मुकेश गुप्ता एवं बीसलपुर से श्री ओम गुप्ता व मुकेश गुप्ता इस दौरे में शामिल रहे।

WhatsApp Group Join Now