बरेली में लैब टैक्नीशियन के साथ डाक्टर की शर्मनाक हरकत, छोड़ना पड़ा सरकारी आवास

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली के 300 बेड अस्पताल में तैनात महिला लैब टेक्नीशियन (एलटी) से डॉक्टर ने छेड़खानी और अश्लीलता कर दी। एलटी ने सीएमओ से इसकी शिकायत करते हुए डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जानकारी होने पर हिंदूवादी संगठनों ने सीएमओ डॉ. बलवीर सिंह का घेराव कर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद आरोपी डॉक्टर को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। साथ ही, 24 घंटे में अस्पताल परिसर के आवास को खाली करने के निर्देश दे दिए गए

दो दिन पूर्व अस्पताल की एलटी ने डॉक्टर पर अकेले कमरे में बुलाने, छेड़खानी करने, विरोध पर नौकरी से निकालने की धमकी देने, संबंध बनाने का दबाव बनाने आदि के आरोप लगाए थे। मामला सुर्खियां बनने पर हिंदू संगठनों के लोग सक्रिय हुए। उन्होंने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, कमिश्नर, डीएम, एसएसपी को ट्वीट किया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सीओ थर्ड आशीष प्रताप सिंह को जांच सौंपी है।

हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने सीएमओ का घेराव कर 24 घंटे में कार्रवाई न होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी है। सीएमओ ने देर शाम ही आरोपी डॉक्टर को वहां से हटाकर जिला अस्पताल की ओपीडी में तैनात कर दिया।

हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों के साथ महिला एलटी ने थाने पहुंचकर डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर बारादरी अभिषेक सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है। अधिकारियों के निर्देश पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now