सावन का रंग: योगी मोदी की टी शर्ट, भगवा टोपियों से पटा बाजार, बुलडोजर वाली कांवड़ का दिखा क्रेज

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। सावन के दूसरे सोमवार को शिवभक्तों का उत्साह देखते ही बन रहा है। नाथनगरी बरेली शिवमय नजर आ रही है। भोले की भक्ति में घरों से लेकर मन्दिर तक माहौल भक्तमय बना हुआ है। वहीं बाजार भी भोले की भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं। केसरिया झंडे, टी शर्ट, से लेकर बैग पर्स और टोपियां भी भगवा दिख रही हैं। महाकाल लिखी टी शर्ट का अपना अलग ही जलवा है। वहीं योगी मोदी के फोटो वाली टी शर्ट भी कांवरिए खूब पसंद कर रहे हैँ।

जय श्री राम लिखे, जय माता दी और जय शिवशंकर के साथ ही ओइम नम: शिवाय लिखे झंडे बैनर, बैग टी शर्ट बाजार में छायी हुयी हैं। सावन के सोमवार को भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए भोले भक्त अपने अपने तरीकों से भक्ति में जुटे हुए हैँ। कोई कांवड़ ला रहा है तो डाक बम में शामिल होकर गंगाजल लाकर भोले को अर्पण कर रहा है।

बुलडोजर कांवड़

भगवान भोलेनाथ की आराधना के पवित्र माह सावन में आस्था के अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं। डीजे के साथ धूमधाम से शिवभक्त कांवड़ यात्रा निकाल रहे हैं। बरेली के शाही क्षेत्र में रविवार को एक अनोखी कांवड़ यात्रा देखने को मिली। इस कांवड़ यात्रा में कांवड़िये बुलडोजर पर सवार होकर कांवड़ लेकर गए। इस कांवड़ यात्रा की इलाके में खूब चर्चा हो रही है। 

शाही के लमकन गांव से अनोखे अंदाज में कांवड़ियों की टोली बुलडोजर पर सवार होकर जल लेने के लिए कछला गंगा घाट रवाना हुई। सोमवार को यह टोली बरेली में जलाभिषेक करने पहुंची। बुलडोजर पर बैठे कांवड़ियों को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। गांव वालों ने पुष्पवर्षा कर कांवड़ियों को विदा किया। कछला गंगाजल लाकर कांवड़िये भगवान शिव का जलाभिषेक करेंगे। बुलडोजर कांवड़ क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

WhatsApp Group Join Now