बरेली में रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर दे दी जान, दो साल पहले हुआ था किडनैप

बरामदगी के बाद से तनाव में रहती थी वंचित समाज की बेटी

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली में रेप पीड़िता ने फांस लगाकर जान दे दी। दुष्कर्म पीड़िता युवती का दो साल पहले अपहरण कर लिया गया था। उसके साथ हैवानियत की गई और मतांतरण को दबाव बनाया गया था। बरामदगी के बाद वह तनाव में थी। अभियुक्त साजिद घटना के बाद से जेल में हैं मगर षडयंत्र में शामिल उसके कुनबेवाले जमानत पर छूटकर बाहर आ चुके हैं।

बरेली में सुसाइड करने वाली रेप पीड़िता थाना बिशारतगंज इलाके की रहने वाली थी। वंचित समाज से ताल्लुक रखने वाले परिवार की माली हालत खराब है। पुलिस के मुताबिक, करीब दो साल पहले गांव में मुस्लिम समुदाय के साजिद ने युवती का अपहरण कर लिया था और उसे दरिंदगी का शिकार बनाया था। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने युवती को बरामद किया था। अपहरण, रेप, मतांतरण को दबाव बनाने, एससी उत्पीड़न मामले में मुख्य अभियुक्त साजिद समेत छह लोगों को उस समय गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

परिवार ने पुलिस को बताया कि घटना को हुए काफी समय बीत जाने के बाद भी बेटी उस सदमे से अभी नहीं उबर पाई थी और हर समय परेशान रहती थी। शनिवार को घरवाले खेत पर काम करने गए थे और बेटी घर पर अकेली थी। किसी वक्त उसने तनाव में गले में चुनरी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव का पोस्टमार्टम कराया। गमगीन माहौल में रामगंगा तट पर युवती का अंतिम संस्कार कर दिया गया।  इंस्पेक्टर बिशारतगंज शितांशु शर्मा ने मीडिया को बताया कि मुख्य अभियुक्त घटना के बाद से जेल में है। रेप पीड़िता के सुसाइड को लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now